Logo
प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर हाई ऑक्टेन माइथोलॉजिल-ड्रामा फिल्म कल्कि 2898 एडी हाल ही में रिलीज हुई है जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। वहीं साउथ स्टार रजनीकांत और नागार्जुन ने फिल्म का रिव्यू दिया है।

Kalki 2898 AD: साउथ स्टार प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सिनेमाघरों में बवाल मचा रही है। रिलीज होते ही फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं। फैंस को फिल्म बहुत पसंद आ रही है, खासतौर पर अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा के किरदार में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है।

फिल्म को लेकर फैंस से लेकर सितारों तक, लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच साउथ मेगास्टार रजनीकांत और अक्कीनेनी नागार्जुन ने भी 'कल्कि 2898 एडी' देख ली है और सोशल मीडिया पर बताया है कि उन्हें ये फिल्म कैसी लगी। 

रजनीकांत ने की स्टारकास्ट की तारीफ 
'कल्कि 2898 एडी' देखने के बाद रजनीकांत ने फिल्म और इसके कलाकारों की जमकर तारीफ की है। सुपरस्टार ने 29 जून को अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को बधाई देते हुए लिखा है, "मैंने कल्कि 2898 ए़डी देखी, वाह! क्या बेहतरीन फिल्म है। नाग अश्विन (फिल्म के डायरेक्टर) ने भारतीय सिनेमा को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है। मेरे प्रिय मित्र अश्वनी दत्त, अमिताभ बच्चन, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और कल्कि की पूरी टीम को ढेर सारी बधाईयां। मुझे फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार है।"

रजनीकांत के पोस्ट पर डायरेक्टर नाग अश्विन ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने रजनीकांत के पोस्ट पर ट्वीट किया- मैं निशब्द हूं सर... आभारी, अपनी पूरी टीम की ओर से। 

नागार्जुन ने बांधे तारीफों के पुल
अक्कीनेनी नागार्जुन ने भी फिल्म देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने एक्स पर लिखा- "सुपर डुपर कल्कि 2898 एडी की टीम को बधाई! नाग अश्विन आप हमें किसी दूसरी जगह ले गए। आपने कल्पना को पौराणिक कथाओं और इतिहास के साथ इतनी सहजता से जोड़ा है। अमिताभ जी, आप मास हीरो हैं। आपने आग लगा दी। अगली कड़ी में कमल हासन को देखने का इंतजार है। प्रभास आपने एक बार फिर कमाल कर दिया। दीपिका पादुकोण आप मां के रोल में बेहतरीन लगीं। टीम के बाकी सदस्यों को भी शुभकामनाएं। भारतीय सिनेमा ने फिर कमाल कर दिया।"


 

5379487