Logo
Rajinikanth news: तमिलनाडु के चेन्नई में भारी बारिश की वजह से अभिनेता रजनीकांत के आलीशान बंगले में जलभराव की स्थिति बन गई है। रजनीकांत का घर शहर के पॉश इलाके में आता है।

Chennai Rain: चेन्नई में इस वक्त भारी बारिश का दौर है। पूरे क्षेत्र और  रिहायशी इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है। सड़कें और गलियों में भारी बारिश और बाढ़ के चलते घुटनों तक भरा पानी आफत बन गया है। ऐसे में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का आलीशान बंगला भी इससे बच नहीं पाया। पोएस गार्डन स्थित उनका लग्जरी बंगला भी भारी बारिश की चपेट में आ गया जिससे उनके घर के अंदर जलभराव की स्थिति बन गई।

रजनीकांत के घर में घुसा पानी
अभिनेता का यह लग्जूरियस बंगला शहर के प्रमुख स्थलों में से एक माना जाता है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो और तस्वीरों में रजनीकांत के आलीशान विला के आसपास भारी मात्रा में पानी भरा दिखाई दे रहा है। यह इलाका टेयनाम्पेट के पॉश इलाके में आता है, जहां कई मशहूर हस्तियां और उद्योगपति रहते हैं। 

खबर है कि एक्टर के स्टाफ मेंबर्स ने सावधानी बरतते हुए बाढ़ से कम से कम नुकसान हो, इसके लिए सुनिश्चित कदम उठाए हैं। चेन्नई नगर निगम की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर पानी निकासी के कार्य शुरू कर दिए हैं लेकिन चेन्नई में भारी बारिश की वजह से स्थिति पर ठीक से काबू नहीं पाया जा सका है।

बता दें, तमिलनाडु में उत्तर-पूर्वी मानसून के चलते चेन्नई और अन्य क्षेत्र बुरी तरह बाढ़ और बारिश से प्रभावित है। कई इलाकों में पानी भरने से परिवहन व्यवस्था बाधित हो रही है, और लोगों को घर से बाहर निकलने में समस्या हो रही है। रेलवे ट्रैक पर भी पानी भरने की वजह से कई ट्रेनों को भी रद्द करना पड़ा है।

 

 

5379487