Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी लंबे समय अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। दोनों काफी वक्त से रिलेशनशिप में है। वहीं कुछ दिन पहले ये खबर सामने आ रही थी। कि अगले महीने यानी 21 फरवरी को रकुल-जैकी शादी के बंधन में बधने वाले है। लेकिन अब उनकी शादी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। जिसमें दोनों ने लास्ट मोमेंट पर अपनी शादी को लेकर बदलाव किया है। साथ ही इसके पीछे का कारण कहीं न कही पीएम मोदी की एक अपील है। 

दरअसल, 26 नवंबर को मन की बात एपिसोड में पीएम ने लोगों से एक अपील किया था। कि देश के अमीर वर्गों से ये निवेदन है। कि वह अपनी फैमिली के ग्रैंड फंक्शन देश के बाहर नहीं बल्कि देश भीतर ही आयोजित करें। साथ ही ऐसे में यह माना जा रहा है कि देश के प्रधानमंत्री की इस अपील से रकुल और जैकी प्रभावित हुए हैं और उन्होंने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग लोकेशन में चेंज किया है। 

Rakul-Jackky Wedding(Google)

रकुल-जैकी ने शादी के लोकेशन को लेकर किया बड़ा बदलाव
पिंकविला की खबर के मुताबिक, पिछले 6 महीने से ये कपल अपनी ग्रैंड वेडिंग को लेकर तैयारियों में जुटे थे। वहीं रकुल और जैकी पहले मिडल ईस्ट में शादी करने वाले थे। लेकिन पीएम मोदी की अपील बाद रकुल और जैकी ने भारत में शादी का प्लान बनाया। इसके साथ ही दोनों ने यह भी ठान लिया कि शादी अब भारत में ही करेंगे। दोनों के इस फैसले से उन पर फैंस बहुत प्राउड महसूस कर रहे है। क्योंकि उन्होंने एक रिस्पॉन्सिबल नागरिक का किरादार निभाया। दोनों ना सिर्फ अपने प्यार को सेलिब्रेट करेंगे बल्कि देश के प्रति अपनी ड्यूटी भी निभाएंगे।

काफी लंबे समय से एक-दूसरे को कर रहें डेट
आपको बता दें, कि रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को साथ में कई साल हो गए हैं। वहीं साल 2021 में दोनों ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। जिसके बाद से दोनों पब्लिक इवेंट्स में एक साथ ही नजर आए। साथ ही दोनों को कई बार वेकेशन पर जाते देखा गया है जिसकी तस्वीरें रकुल और जैकी अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर शेयर करते रहते है।