Logo
Rakul-Jackky Visit Golden Temple: बीते दिनों बी टाउन के लवली कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी 2024 को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। इसी बीच ये कपल शादी के बाद फैमली संग भगवान का आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेम्पल पहुंचे है।

Rakul-Jackky Visit Golden Temple: बीते दिनों बी टाउन के लवली कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 21 फरवरी 2024 को बॉलीवुड कपल ने गोवा में शादी की थी। वहीं कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं। इसी बीच अब कपल शादी के बाद फैमली संग भगवान का आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेम्पल पहुंचे है। जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं।

 न्यूली वेड कपल पहुंचे गोल्डन टेम्पल 
वहीं न्यूली मैरिड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने भगवान का आशीर्वाद लिया और दोनों ने अमृतसर के श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेका। दरअसल, एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति जैकी संग तस्वीर शेयर की हैं। हलांकि, एक फोटो में रकुल और जैकी गोल्डन टेम्पल के सामने पोज देते हुए नजर आए हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन दिया, "धन्य हो गई।"

कपल का लुक 
दरअसल, एक्ट्रेस ने एक और स्टोरी शेयर की है जिसमें आप देख सकते है कि वो अपने मम्मी-पापा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान कपल के लुक की बात करें, तो रकुल काफी सिंपल लुक में नजर आई है और येलो कलर के सलवा-सूट में नई-नवेली दुल्हन बेहद प्यारी लग रही हैं। इसके साथ ही जैकी भी रेड कुर्ता और व्हाइट पायजामा में काफी शानदार लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल और जैकी का वर्कफ्रंट
कपल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो रकुल प्रीत सिंह ने साउथ फिल्मों से अपने करियर शुरुआत की है और 'दे दे प्यार', 'यारियां' और 'डॉक्टर जी' जैसी फिल्मों में योगदान दे चुकी हैं। इसके साथ ही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अलयान की तैयारियों में हैं। वहीं जैकी भगनानी बी-टाउन के एक जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। हलांकि, एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कल किसने देखा' (2009) से की थी और 'फालतू', 'यंगिस्तान' जैसी फिल्मों में रोल प्ले कर चुके हैं। दरअसल, जैकी एक्टिंग करियर के साथ-साथ फिल्म प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रहे हैं और जैकी 'सरबजीत', 'दिल जंगली', 'वेलकम टू न्यूयॉर्क', 'बेल बॉटम' और 'कठपुतली' जैसी फिल्में भी बना चुके हैं। इसके साथ ही अब एक्टर अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में व्यस्त हैं।

5379487