Rakul Preet Singh-Jaccky Bhagnani Wedding: इन दिनों एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नए साल का जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर गई हैं। रकुल ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड व बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी (Jaccky Bhagnani) के जन्मदिन पर अपनी प्यारी तस्वीरें पोस्ट कर उन्हें विश किया था जिसके बाद से ही उनके फैंस कपल को देख काफी खुश थे। वहीं अब इस कपल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

रकुल-जैकी इस दिन करेंगे शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। खबरें है कि रकुल इस साल यानि 2024 में अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी करने जा रही हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी 22 फरवरी 2024 में होगी। वेडिंग डेस्टिनेशन गोवा बताया जा रहा है।

रिपोर्ट में करीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि रकुल और जैकी की शादी में उनके परिवार और करीबी रिश्तेदारों व दोस्त शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, "रकुल और जैकी दोनों ही प्राइवेट लोग हैं और दोनों ही अपने करीबियों के बीच इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी करेंगे। फिलहाल जैकी भगनानी और रकुल इन दिनों थाइलैंड में अपना वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं।" 

जैकी-रकुल ने 2021 में की थी रिलेशनशिप की पुष्टी 
आपको बता दें, एक्ट्रेस रकुल प्रीत संह ने साल 2021 में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में होने की पुष्टी की थी। जैकी भगनानी ने एक्ट्रेस के बर्थडे पर दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर विश किया था जिसमें उन्होंने अपने प्यार का इज़हार किया था। रकुल प्रीत सिंह ने भी इंस्टा पोस्ट के ज़रिए जैकी भगनानी को अपना सबसे अच्छा और स्पेशल गिफ्ट बताया था। वहीं अब दोनों की शादी खबरों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

कपल की शादी की खबर से फैंस हैं एक्साइटेड
जैकी भगनानी और रकुल के फैंस दोनों की शादी की खबरों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इंटरनेट पर इस कपल की शादी की खबर सामने आते ही फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई समय से कयास लगाए जा रहे थे कि यह कपल 2023 में शादी करेगा लेकिन अब करीबी सूत्रों ने रकुल-जैकी की शादी की डिटेल्स दी हैं। जैकी भगनानी के पिता वासु भगनानी इस शादी को ग्रैंड बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं नए साल का स्वागत करते हुए ये कपल 22 फरवरी 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।