Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और उनके बॉयफ्रेंड व फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। कुछ ही दिनों में ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। 21 फरवरी को ये कपल गोवा में ग्रैंड वेडिंग करने जा रहा है। रकुल और जैकी के घरों में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

 

अब तक इस कपल की शादी से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं। हाल ही में रकुल-जैकी के वेडिंग इन्विटेशन कार्ड की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसमें डेस्टिनेशन वेन्यू से लेकर शादी की थीम का खुलास हुआ था। इससे पहले दोनों के महंदी, संगीत से लेकर शादी के सारे इवेंट्स होंगे जिनकी अलग-अलग थीम होगी।

 

वहीं अब रकुल-जैकी की शादी का वेन्यू का भी खुलासा हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा के आलीशान होटल आईटीसी ग्रैंड में शाही अंदाज में शादी करेंगे।

 

रकुल-जैकी की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए करीबी मेहमानों को चुना गया है। गोवा का ये वेन्यू शांत इलाके में बसा है जहां ये  लग्जुरियस प्रॉपर्टी और बेहतरीन हॉस्पिटैलिटी के लिए जाना जाता है।

 

आईटीसी ग्रैंड होटल की वेबसाइट के अनुसार, यह गोवा अरोसिम के किनारे पर बसा है। इस रिसॉर्ट में 246 कमरे हैं और यह 45 एकड़ की हरी-भरी जमीन पर बसा है। ये लोकेशन अपने खास इंडो-पुर्तगाली डिजाइन के लिए मशहूर है।

 

एक ट्रैवल वेबसाइट के मुताबिक, आईटीसी ग्रैंड गोवा में कमरे की दरें ₹19,000 प्लस टैक्स से शुरू हैं, जो ₹75,000 प्लस टैक्स प्रति रात तक जा सकते हैं।

 

रकुल और जैकी ने हाल ही में देश के बाहर की डेस्टिनेशन को नकारेत हुए इंडिया की इस खास लोकेशन को शादी के लिए चुना है। इय कपल की शादी के फंक्शन 3 दिन तक चलेगें।

 

गोवा में रकुल-जैकी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। जिसके बाद 21 फरवरी को दोनों गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर सात फेरे लेंगे।

(नोट: तस्वीरें ITC ग्रैंड गोवा के इंस्टाग्राम पेज से ली गई हैं)