Rakul-Jackky : बी-टाउन के लव बर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल ने गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में सात फेरे लिया था। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज आज भी छाई हुई हैं। इसी बीच कपल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज शेयर की है। जिसमें दोनों मैचिंग हुडी में बेहद क्यूट लग रहे है।

 मिस्टर' एंड 'मिसेज' की जैकेट में ट्वीनिंग करते दिखे कपल
दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें न्यूलीवेड्स कपल मिस्टर' एंड 'मिसेज' की जैकेट में ट्वीनिंग करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इन तस्वीरों में रकुल और जैकी दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे हुए दिख रहे है। हलांकि, कपल ये फोटो उनके जिम की है। वहीं जैकी ने जो हुडी पहनी है उसके 'मिस्टर' लिखा है और रकुल की हुडी पर 'मिसेज' लिखा हुआ है। इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन ने कैप्शन दिया, ''इतने सारे जश्न...इतना सारा खाना!! शॉर्ट में प्यार बनाए रखना... कैलोरी बर्न करना है"

तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने किया कमेंट
न्यूलीवेड्स की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस ने भर-भर के तारीफें करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा, जैकी पूरे यूनिवर्स में सबसे लकी इंसान हैं। उनके पास सबसे खूबसूरत पत्नी है,'' वहीं दूसरे ने लिखा "ओह गॉड!! आपका लुक मेरा दिल चुरा लेता है। आपको बता दें, कपल ने 21 फरवरी को गोवा में शादी करने के बाद मुंबई में बी-टाउन स्टार्स के लिए कोई पार्टी नहीं रखी थी। क्योंकि इन दिनों कपल अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बेहद व्यस्त है। वहीं रकुल प्रीत सिंह  अपने पति जैकी भगनानी के प्रोड्क्शन में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर वाली है। जो अप्रैल में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली है।