Rakul-Jackky Wedding Photos: बीते दिनों एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 21 फरवरी 2024 को बॉलीवुड कपल ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ इन दिनों इंटरनेट पर खूब छाए हुए हैं। इसी बीच रकुल-जैकी की शादी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं जिसमें ये न्यूली वेड कपल एक दूसरे की बाहों में खोए हुए दिख रहे हैं। 

 

रकुल-जैकी ने गोवा में धूम-धाम से शादी की, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आज शनिवार को कपल ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल पर शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने फैंस को दिखाई हैं जिसे देख हर कोई उनपर ढेर सारा प्यार लुटा रहे है।

 

तस्वीर में रकुल और जैकी हाथों में हाथ थामे दिख रहे हैं। कपल ने सनसेट व्यू के दौरान शादी के सात फेरे लिए थे और ये तस्वीर भी उसी समय की है।

 

रकुल ने पोस्ट में अपने ब्राइडल लुक की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। शानदार पेस्टल रंग का लहंगा माथे पर मांग टीका, हाथों में मेहंदी और गले में हैवी कुंदन की आइवरी ज्वेलेरी पहने रकुल दुल्हन के लिबास में बेहद प्यारी लग रही हैं। 

 

एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने हाथों में पहने कलीरे की झलक दिखाई है। इस कलीरे में उनके नाम का पहला अक्षर R लिखा नजर आ रहा है। इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी में पहने खूबसूरत कपड़े और स्टाइलिंग के लिए अपने स्टाइलिस्ट और आउटफिट डिजाइनर का आभारा जताया है। कपल ने अपने वेडिंग आउटफिट्स के लिए डिजाइनर तरुण तहलानी का शुक्रिया अदा किया है।

 

अन्य तस्वीर में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह शादी के मंडप में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। कपल ने फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें लड़की वाले और लड़के पक्ष के लोग दिख रहे हैं।