Logo
Rakul Preet Singh on Nepotism: रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में नेपोटिज्म झेलने पर बात की है। उन्होंने खुलासा किया की इसकी वजह से उनसे कई फिल्में छिन गईं।

Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने फिल्म 'यारियां' (2014) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह 'दे दे प्यार दे', 'मरजावां और 'थैंक गॉड' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। रकुल बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलुगु भाषीय फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। जबरदस्त फैन फॉलोइंग पा चुकीं रकुल ने हाल ही में नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर चौंकाने वाली बातें कही हैं।

नेपोटिज्म को लेकर छलका दर्द 
रकुल प्रीत सिंह किसी इंडस्ट्री बैकग्राउंड के सपोर्ट के बिना फिल्मों में आई हैं। हालांकि उन्हें फिल्मों में करियर के दौरान नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद से गुजरना पड़ा। इंडस्ट्री में पहले से ही नेपोटिज्म को लेकर काफी माहौल गर्म है, ऐसे में रकुल ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें भी नेपोटिज्म के चलते कई फिल्में गंवानी पड़ी थीं।

Rakul Preet
Rakul Preet Singh Instagram

हाल ही में रकुल प्रीत इन्फ्लूएंसर रणबीर इल्लाबादिया के पॉडकास्ट ‘द रणवीर शो’ में पहुंची थीं जहां उन्होंने इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की और कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म होता है। उन्होंने कहा- "मेरे हाथों से नेपोटिज्म के चलते कई फिल्में निकली हैं। लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो इसका रोना लेकर बैठी रहूं। मैंने हार नहीं मानी और लगातार काम की तलाश करती रही।"

फिल्में गंवाने से मुझे अफसोस नहीं
उन्होंने आगे कहा- मुझे लगता है कि मैं शायद उन मूवीज के लिए बनी ही नहीं थी। लेकिन अब मुझको बिल्कुल भी अफसोस नहीं होता कि मुझे ये फिल्म नहीं मिलीं। मैं हमेशा नए काम के अवसर के लिए खुद को तैयार रखती हूं। खैर मैं नेपोटिज्म के बारे में ज्यादा नहीं सोचती। स्टार किड्स को सबसे ज्यादा क्रेडिट इसलिए ही मिलता है क्योंकि उनके पैरेंट्स ने मेहनत की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल-जैकी की शादी
एक्ट्रेस में साल 2024 में फरवरी माह में लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से शादी रचाई थी। जैकी भगनानी जो पेशे से फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर हैं उन्होंने रकुल संग गोवा में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच धूम-धाम से शादी की थी। 

5379487