Ram Gopal Varma Viral Post: मुंबई में मशहूर राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से सनसनी फैल चुकी है। इस हत्या की जिम्मेदारी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने ली है। बिश्नोई गैंग जो अभिनेता सलमान खान को मारने की कई बार धमकी दे चुका है, इस वक्त ये नाम हर किसी की जुबां पर है।

हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने लॉरेंस बिश्नोई को लेकर कई सारे पोस्ट किए हैं। हाल ही में उन्होंने लॉरेंस की तारीफ करते हुए कहा है कि वह कई फिल्म स्टार्स से ज्यादा गुड लुकिंग है।

राप गोपाल वर्मा के विवाद पोस्ट
इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा के दिमाग में लॉरेंस पर फिल्म बनाने का आइडिया भी आया है जिसका खुलासा उन्होंने ट्वीट में किया। फिल्ममेकर ने लगातार बिश्नोई को लेकर कई पोस्ट किए और इनमें से एक में तो उन्होंने सलमान खान को गैंग के खिलाफ उकसाने वाला पोस्ट भी लिखा है। इसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

बिश्नोई की तारीफ में लिखा पोस्ट
राम गोपाल वर्मा ने 15 अक्टूबर को एक्स पर एक पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई की वो तस्वीर शेयर की जिसमें वह ऑरेंज शर्ट और ब्लैक जैकेट पहने हुए हैं और पुलिस की गिरफ्त में हैं। उन्होंने लिखा- अगर सबसे बड़े गैंगस्टर पर कोई फिल्म बने तो कोई भी फिल्ममेकर दाऊद इब्राहिम या छोटा राजन जैसे दिखने वाले शख्स को कास्ट नहीं करेगा। लेकिन यहां देखिए, मैं किसी भी ऐसे फिल्म स्टार को नहीं जानता जो B (बिश्नोई) से ज्यादा गुड लुकिंग हो।

इसके अलावा फिल्ममेकर ने लॉरेंस बिश्नोई की सलमान को मिली धमकियों को लेकर कई पोस्ट लिखे हैं। एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैं चाहता हूं कि सलमान खान भी B (बिश्नोई) को पलटकर धमकी दें वरना ये 'टाइगर स्टार' की कायरता जैसी लगेगी... सलमान खान की बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी जिम्मेदारी है कि वह B की तुलना में बड़े सुपरहीरो दिखें।

इसके अलावा उन्होंने सलमान खान के काले हिरण शिकार वाले मामले को लेकर भी पोस्ट किए हैं। फिल्ममेकर के इन पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई इसपर चुटकी ले रहा है तो कोई उन्होंने ट्रोल कर रहा है।