Rajinikanth on Ram Mandir Inauguration: अयोध्या के राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का कार्यक्रम सोमवार को बड़े धूम-धाम से सम्पन्न हुआ। इस दौरान कई दिग्गज राजनेता, सामाजिक कार्यकर्ता, साधु-संत, क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के तमाम सेलेब्रिटीज़ अयोध्या पहुंचकर राम मंदिर के उद्घाटन समारोह के साक्षी बने। 

रजनीकांत ने किए राम मंदिर के दर्शन
बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक कई सुपरस्टार सोमवार को राम मंदिर कार्यक्रम के लिए अयोध्या पहुंचे। इस ऐतिहासिक दिन को साक्षी बनाने के लिए मेगास्टार रजनीकांत ने भी अयोध्या पहुंचकर भगवान राम के दर्शन किए। अभिनेता ने इस पल के गवाह बनने पर खुद को भाग्यशाली बताया। 

'हम भग्यशाली हैं'
रजनीकांत ने राम मंदिर दर्शन करने के बाद मीडिया से भी बातचीत की। न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में जब एक्टर से पूछा गया कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम कैसा रहा और उन्हें भगवान श्री राम की मूर्ति कैसी लगी? इस पर रजनीकांत ने कहा, "सब कुछ बहुत बढ़िया रहा... इस ऐतिहासिक समारोह का हम हिस्सा बन पाए... हम बहुत भाग्यशाली हैं।" सुपरस्टार ने आगे कहा कि भगवान राम की मूर्ति बहुत खूबसूरत है और वो हर साल मंदिर आकर उनके दर्शन करेंगे।

इन सेलेब्रिटीज़ ने किए दर्शन
आपको बता दें, सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हाथों से अयोध्या के राम मंदिर में भगवान श्रीराम की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा की। इस ऐतिहासकि पल को देखने के लिए तमाम बड़े दिग्गज कार्क्म में मौजूद रहे। बॉलीवुड से अमिताभ-अभिषेक बच्चन, कटरीना कैफ-विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट्, आयुष्मान खुराना, रोहित शेट्टी, राजकुमार हिरानी और साउथ इंडस्ट्री से रजनीकांत, रामचरण, चिरंजीवी समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे।