Anant-Radhika 2nd Pre-Wedding: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग बैश खत्म हो गया है। जिसकी शुरूआत 29 मई से लेकर 1 जून तक रही। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। इस बीच शाहरुख खान और रणबीर कपूर का फोटो समाने आया है। जिसमें किंग खान का एक अलग ही लुक देखने को मिल रहा है। 

क्रूज पार्टी में दिखा किंग खान का बदला लुक
दरअसल, इस प्री-वेडिंग बैश में बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। जिन्होंने इस क्रूज पार्टी में चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ा। वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का हिस्सा शाहरुख खान समेत उनकी पूरी फैमिली रही। इस बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें किंग खान रणबीर कपूर के साथ अपने छोटे बेटे अबराम के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। हलांकि, इस दौरान एक्टर का लुक काफी बदला-बदला दिखाई दिया है। 

फैंस ने किया कमेंट
इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कमेंट करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में कई यूजर तो उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ''ये तो फिल्म तेरे नाम का राधे लग रहा है।'' तो वहीं दूसरे ने लिखा कि, ''ये क्या हो गया शाह रुख खान को।''

 इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे कपल 
आपको बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन 29 मई से शुरू हुआ था। जो बीते दिनों यानी की 1 जून को खत्म हुआ। वहीं अब इस ग्रैंड पार्टी की झलकियां लगातार सामने आ रही है। इसी बीच अनंत और राधिका की शादी की तारीख भी सामने आ गई हैं और ये कपल 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।