Dhoom 4 Update: रणबीर कपूर के चाहनेवालों के लिए गुडन्यूज है। आज (28 सितंबर) अभिनेता अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास मौके पर यश राज फिल्म की बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म 'धूम 4' उनके हाथ लगी है। जी हां, ऋतिक रोशन और आमिर खान के बाद अब रणबीर कपूर 'धूम 4' में लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

धूम 4 का हिस्सा बनेंगे रणबीर
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'धूम 4' को लेकर मेकर्स की चर्चा चल रही है और फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में पहुंच चुकी है। पिकंविला की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के लिए लीड रोल में रणबीर कपूर को कास्ट किया गया है। सूत्रों के अनुसार, 'धूम 4' के लिए रणबीर कपूर को लेकर लंबे वक्त से बातचीत चल रही थी। रणबीर ने भी इस फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी। वहीं अब खबर है कि उन्हें फिल्म में लीड में कास्ट कर लिया गया है जिसमें वह नेगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं।

निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने इस बार फिल्म का कॉनसेप्ट रीबूट करने का फैसला लिया है। सूत्र ने कहा- "धूम 4 की स्क्रिप्ट पर आदित्य चोपड़ा और विजय कृष्णा आचार्य काम कर रहे हैं और इसे नयापन देने की कोशिश कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर उन्हें परफेक्ट लगते हैं।" बता दें, धूम 4 में रणबीर कपूर विलेन के रोल में नजर आएंगे। वहीं इस फ्रेंचाइजी के पहले एक्टर्स की वापसी नहीं होगी। जबकि दो नए एक्टर्स को कॉप के रोल में कास्ट किया जाएगा। 

धूम फ्रेंचाईजी रहीं सुपरहिट
आपको बता दें, अभिषेक बच्चन और आदित्य चोपड़ा स्टारर 2004 में रिलीज हुई धूम जबरदस्त हिट हुई थी। इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने लीड रोल निभाया था। वहीं दूसरे पार्ट धूम 2 (2006) में ऋतिक रोशन नेगेटिव रोल में व अभिषेक बच्चन समेत अन्य कलाकार थे। 2013 में आई धूम 3 में आमिर खान निगेटिव और डबल रोल में थे।