Logo
Ranbir Kapoor: अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में एक फैशन इवेंट में पहुंचे थे जहां वह दूल्हे के गेटअप में नजर आए। पिंक शेरवानी पहनकर एक्टर ने दूल्हे के अंदाज में ग्रैंड एंट्री ली। देखें रणबीर के वीडियोज़।

Ranbir Kapoor Viral Video: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स के लिए हमेशा पंसद किए जाते हैं। उनका हर अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है। हाल ही में उन्होंने दिल्ली में एक फैशन इवेंट में हिस्सा लिया था जहां वह दूल्हे के लुक में रैंप पर उतरे थे। उनका जबरदस्त अंदाज अब काफी चर्चा में है।

रणबीर फैशन इवेंट में बने शोस्टॉपर
रणबीर कपूर बीते दिन (13 अक्टूबर) मशहूर फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के फैशन शो 'बारात' के लिए शोस्टॉपर बने थे। दिल्ली में आयोजित हुए इस फैशन इवेंट में रणबीर कपूर दूल्हे के गेटअप में रैंप पर उतरे थे। लुक की बात की जाए तो रणबीर ने ब्लश पिंक कलर की शेरवानी पहनी थी और सिर पर आइवरी रंग की पगड़ी बांध रखी थी। मोतियों की माला और वाइट जूती पेयर की थी।

चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लिए रणबीर ने दूल्हेराजा बनकर तरुण तहलानी के लिए रैंप वॉक किया था। इतना ही नहीं इस फैशन इवेंट को बाराती टच देने के लिए अन्य मॉडल्स बारातियों के गेटअप में थे और रणबीर ने एक कार में दूल्हे की तरह एंट्री ली थी। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में अभिनेता का गाजे-बाजे के साथ स्वागत हो रहा है।

रैंप पर किया डांस
जैसे ही रणबीर स्टेज पर गए तो बाकी मॉडल्स ने उनके साथ डांस किया जिसके बाद एक्टर ने भी जमकर ठुमके लगाए। इवेंट के वीडियो में फुल बाराती थीम देखने को मिल रही है। इस इवेंट में रणबीर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में उनके को-स्टार रहे फेमस कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी भी नजर आए।

रणबीर ने अपनी शादी पर की बात
इस दौरान रणबीर ने मीडिया से बातचीत में पत्नी आलिया भट्ट संग अपनी शादी की प्लानिंग पर खुलासा करते हुए बताया कि शादी के लिए अभिनेत्री ने ही सब कुछ प्लान किया था। उन्होंने कहा, "मेरी पत्नी ने सब कुछ प्लानिंग की थी, मुझे बस उसके अनुसार चलना था। हमारी शादी हमारे घर पर ही हुई थी। इसलिए, यह उतनी व्यस्तता नहीं थी... और ये बिल्कुल परफेक्ट मैरिज थी।

5379487