Ranbir on Alia: रणबीर कपूर इस समय टिनसेलटाउन के सबसे प्यारे पतियों में से एक हैं। एक्टर ने 14 अप्रैल 2022 में अपनी सपनों की रानी आलिया भट्ट से शादी की थी। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। आलिया और रणबीर दोनों ही इंडस्ट्री के टॉप एस्टर्स में शुमार किए जाते हैं। फैंस को इन लव बर्ड्स की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन कैमिस्ट्री काफी  पसंद आती है। अब शादी के करीब दो साल बाद रणबीर कपूर ने अपने आलिया भट्ट से शादी और एज गैप को लेकर खुलकर बात की है। 

क्या बोले रणबीर? 
रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट से 11 साल बड़े हैं। हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया संग एज गैप पर बात की। निखिल कामथ (Nikhil Kamath) संग बातचीत में एक्टर ने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज से पर्दा उठाया। रणबीर बोले- मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने ऐसे शख्स से शादी की जो मेरी एक बहुत अच्छी दोस्त है। उन्होंने आगे आलिया कि तारीफ हुए कहा कि हम एक दूसरे से खूब बातें करते हैं, हंसी-मजाक और बिचिंग करते हैं। वो मेरी बेस्ट फ्रैंड है, इसलिए इस मामले में खुदको काफी लकी मानता हूं।

 

शूट के दौरान हुई थी मुलाकात 
पॉडकास्ट में रणबीर ने आगे बताया कि, आलिया एक शानदार इंसान है। वो मुझसे पूरे 11 साल छोटी हैं। सबसे फनी बात है कि जब पहली बार में आलिया से मिला था तब वो केवल 9 साल की थीं और मैं 20 साल का था। उस वक्त हमने साथ में फोटोशूट किया था। क्योंकि प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली चाइल्ड मैरिज को लेकर 'बालिका वधू' नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे। हमारी पहली मुलाकात इसी शूट के दौरान हुई थी। 

रणबीर ने पत्नी आलिया की तारीफ में आगे कहा- आलिया वो इंसान हैं जिससे मिलने के बाद मुझे पता चला कि वो कितनी स्पेशल हैं। एक्टर बोले कि मैं आलिया कि एक एक्टर, आर्टिस्ट, बहन और बेटी के तौर पर बहुत इज्जत करता हूं। मुझे आलिया के साथ घर पर रहने के साथ-साथ बाहर हॉलिडे पर जाना भी बेहद पसंद है। उन्होंने कहा कि वह हमारे रिश्ते में काफी एफर्ट्स डालती हैं। जितना मैं उनके लिए बदला हूं, उससे कई ज्यादा वो मेरे लिए बदली हैं।