Samrat Mukherjee Arrested: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियां रानी मुखर्जी और काजोल के कजिन भाई और बंगाली एक्टर सम्राट मुखर्जी को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी रोड एक्सीडेंट से जुड़े एक मामले में हुई है।

मंगलवार सुबह दक्षिण-पश्चिमी कोलकाता के बेहाला इलाके में कथित तौर पर सम्राट की कार एक मोटरसाइकिल से टकरा गई थी। हादसे के बाद 29 वर्षीय मोटरसाइकिल चालक को अस्पताल ले जाया गया। वहीं कार चला रहे सम्राट मुखर्जी को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Kajol- Instagram

कार एक्सीडेंट मामले में हुई गिरफ्तारी
बाइक सवार चालक ने घटना के बारे में पत्रकारों को बताया कि वह रात करीब 12:30 बजे घर लौट रहा था, तभी गलत दिशा से एक कार तेज गति से आ रही थी, और उसने टक्कर मार दी, जिससे वह गिरकर बेहोश हो गया। घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सम्राट मुखर्जी बेहाला चौरास्ता से टॉलीगंज की ओर जा रहे थे, जब अचानक से उन्होंने अपने वाहन पर नियंत्रण खो दिया और उनकी गाड़ी जाकर मोटरसाइकिल से भिड़ गई। 

54 साल के सम्राट मुखर्जी मशहूर बंगाली अभिनेता हैं। वह काजोल, रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर अयान मुखर्जी के कजिन भाई हैं। उन्होंने  'जंजीर', 'सिकंदर सड़क का' और 'हम हैं राही कार के' जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है।