Logo
अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। उन्होंने नेक्स्ट फिल्म के लिए 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ हाथ मिलाया है। जानिए इस अनटाइटल्ड फिल्म की स्टार कास्ट।

Ranveer Singh New Movie: बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक स्टार रणवीर सिंह अपने अलग अंदाज से लोगों को दीवाना बना देते हैं। साल 2023 में आई उनकी आखिरी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लोगों ने जबरदस्त प्यार दिया था। इसके बाद से ही उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू कर दिया है। 

काफी समय से उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी चर्चाएं हैं। 'डॉन 3', 'सिंघम अगेन' और 'तख्त' जैसी फिल्मों का जब से अनांउसमेंट हुआ है तब से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब उन्होंने अपनी एक और नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। रणवीर सिंह ने अगली फिल्म के लिए 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ हाथ मिलाया है।

नई फिल्म का अनाउंसमेंट
शनिवार, 27 जुलाई को रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर आदित्य धर के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। फिलहाल इस फिल्म का टाइटल अभी नहीं रखा गया है लेकिन स्टार कास्ट का ऐलान हो गया है। अभिनेता ने एक ब्लैक एंड वाइट कोलाज फोटो शेयर की है जिसमें इस फिलम की स्टार कास्ट की झलक है। इसमें संजय दत्त, आर माधवन, अक्षय खन्ना, अर्जुन रामपाल और आदित्य नजर आ रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "यह मेरे फैंस के लिए है, जो मेरे साथ बहुत धैर्य के साथ बने रहे, और मेरे काम में इस तरह के बदलाव की मांग कर रहे हैं। मैं आप सभी से प्यार करता हूं और आपसे वादा करता हूं कि इस बार आपको ऐसा सिनेमाई अनुभव मिलेगा जो आपने पहले कभी महसू नहीं किया होगा। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से, हम एक्साइटमेंट, पूरी एनर्जी और विश्वास के साथ इस बड़े पैमाने की मोशन पिक्चर के कार्य को शुरू कर रहे हैं। इस बार, यह पर्सनल है।"

सेलेब्स से लेकर फैंस एक्साइटेड
इस अनाउसमेंट के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। बी-टाउन सेलेब्स भी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। रणवीर के पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने लिखा- जे बात!, यामी गौतम और ज़ोया अख्तर ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। तो वहीं फैंस भी इस फिल्म की स्टार कास्ट देखने के बाद बेहद खुश हो गए हैं। माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल को रणवीर सिंह के साथ एक फ्रेम में देखना फैंस के लिए किसी आई ट्रीट से कम नहीं होगा। 

5379487