Deepika-Ranveer Daughter: रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर कॉप यूनिवर्स फिल्म 'सिंघम अगेन' का जबरदस्त ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। इस फिल्म में बाजीराव सिंघम अजय देवगन की कॉप टीम में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी धमाल करते नजर आने वाले हैं।

सोमवार को सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म की स्टार कास्ट नजर आई लेकिन हाल ही में बेबी गर्ल की मॉम बनीं दीपिका शामिल नहीं हुईं। दीपिका ने हाल ही में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है जिसके कारण वह इवेंट में नहीं पहुंची थीं। हालांकि इस दौरान रणवीर ने खुलासा किया की उनकी न्यू बॉर्न बेबी ने जन्म से पहले ही 'सिंघम अगेन' से बॉलीवुड में कदम रख लिया है। 

रणवीर ने अपनी बेटी के बारे में की बात
सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम बनी नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंबा के अवतार में कमबैक किया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर ने अपनी बेबी गर्ल के बारे में बात की। मीडिया इंट्रैक्शन में रणवीर ने कहा- "दीपिका इस समय हमारी बेटी के जन्म के बाद काफी बिजी हैं, इसलिए वह इस इवेंट में भी शामिल नहीं हो पाईं। मेरी ड्यूटी रात की है इसलिए मैं यहां मौजूद हूं। मैं आपको बताना चाहता हूं जैसा कि इस फिल्म में कई सारे स्टार्स हैं... मेरी बेटी बेबी सिंबा ने भी इसमें डेब्यू किया है।"

रणवीर सिंह ने आगे कहा- "सिंघम अगेन की शूटिंग के दौरान मेरी पत्नी दीपिका प्रेग्नेंट थीं... तो आप सभी को सिंबा, लेडी सिंघम और बेबी सिंबा की ओर से दिवाली की ढेर सारी बधाईयां।"

दीपिका ने शादी के 6 साल बाद बेटी को दिया जन्म
बता दें, दीपिका और रणवीर ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने 8 सितंबर 2024 को एक बेटी को जन्म दिया था। कपल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बेटी के जन्म की आधिकारिक जानकारी दी थी। कपल शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। दीपिका-रणवीर ने साल 2018 में इटली में शादी रचाई थी।

सिंघम अगेन दिवाली पर होगी रिलीज
फिल्म की बात करें तो इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और रवि किशन जैसी बड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। फिल्म इस साल दिवाली पर 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।