Sean Diddy Combs Arrested: अमेरिकी रैपर शॉन डिडी कॉम्ब्स को सोमवार रात (16 सितंबर) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर रैकेटियरिंग की साजिश और सेक्स ट्रैफिकिंग का आरोप लगे हैं। लेकिन रैपर की गिरफ्तारी की वजह सामने नहीं आई है। 

यौन तरस्करी के आरोप में शॉन डिडी गिरफ्तार
दरअसल, शॉन मैनहटन के पार्क हयात होटल में रुके हुए थे। यहीं से रात करीब 8 बजकर 15 मिनट पर होमलैंड सिक्योरिटी इन्वेस्टिगेशंस ने उन्हें अपनी गिरफ्तार कर लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल मार्च में मियामी और लॉस एंजिल्स में उनके घरों पर छापेमारी की गई, जिसमें नशीले पदार्थ, तीन AR-15 और 1000 बोतलें लुब्रिकेंट बरामद हुए थे। 

शॉन के खिलाफ अब तक 10 केस दर्ज
इसके अलावा जानकारी के मुताबिक, शॉन डिडी के खिलाफ अब तक टोटल 10 केस दर्ज हो चुके हैं। इस बीच एक और अपडेट सामने आया है कि डिडी के वकील मार्क अग्निफिलो ने न्यूयॉर्क के दक्षिणी जिले के मजिस्ट्रेट जज रॉबिन एफ. टार्नोफ्स्की को एक पत्र दायर किया गया। जिसमें उन्होंने रिहाई की मांग की है। उन्होंने रैपर की रिहाई के बदले में 50 मिलियन डॉलर का प्रस्ताव रखा है। साथ ही इसमें ये भी शामिल था कि वह जमानत राशि हासिल करने में मदद के लिए अपने मियामी स्थित घर और अपनी मां के घर को जमानत के तौर पर देने के लिए तैयार हैं।

कौन हैं शॉन डिडी?
आपको बता दें, शॉन डिडी हॉलीवुड के जाने-माने रैपर हैं। 54 वर्षीय शॉन की गिरफ्तारी की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। लेकिन फिलहाल अभी शॉन पुलिस गिरफ्त में ही हैं। उन पर कई तरह के संगीन आरोप लगे हैं और लगातार न्यूयॉर्क पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है और जांच में जुटी हुई है।