Rashmika Mandanna: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। बीते साल उनकी रणबीर कपूर के साथ आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की जिसके बाद से ही एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनकी डायलॉग डिलेवरी भी खूब पसंद की गई।

ऑरा के साथ बेड पर लेटी दिखीं रश्मिका
इन दिनों रश्मिका मंदाना साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। फिलहाल वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। आए दिन फिल्म के सेट से एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर लीक होते हैं। हालांकि अपने बिज़ी शेड्यूल से एक्ट्रेस खुद के लिए भी मी टाइम निकालती नजर आती हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसे देख फैंस उनपर खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं। इस लेटेस्ट फोटो में रश्मिका मंदाना ऑरा के साथ बेड पर लेटी दिख रही हैं। बिस्तर पर वह उसके साथ मस्ती करती और उसपर खूब सारा प्यार लुटा रही हैं।

कौन है ऑरा?
आखिर कौन हैं ऑरा? आपके मन में भी ये सवाल आया होगा... तो आपको बता दें, ऑरा और कोई नहीं बल्कि रश्मिका की फीमेल पेट डॉग है। एक्ट्रेस अपने डॉग ऑरा से कितना प्यार करती हैं ये वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए बताती रहती है। ऑरा के साथ कभी खेलते, तो कभी लाड़-प्यार करते उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल होती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस एक बार फिर अपने पालतु कुत्ते के साथ चिल टाइम स्पेंड करती दिखी हैं।

 

उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह ऑरा के साथ बेड पर लेटी दिख रही हैं। ये तस्वीर उनकी मॉर्निंग टाइम की है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'इसके साथ मेरी सुबह सबसे अच्छी होती है।' तस्वीर में उनकी फीमेल डॉग बड़े आराम से लेटी है एक्ट्रेस को हग करके सोती दिख रही है। ये तस्वीर काफी क्यूट है और फैंस को भी एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

'पुष्पा: 2' की चल रही है शूटिंग
बता दे, 'पुष्पा: द राइज़' की अपार  सफलता के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल की भी तैयारियां तेज हैं और जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में आएगी। इन दिनों 'पुष्पा: द रूल' (फिल्म का 2 पार्ट) की शूटिंग अपने अंतिम मोड़ पर है। जल्द ही इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी जिसके बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन कार्य होगा। एक बार फिर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन फिल्म में एक्शन का तड़का लगाते दिखेंगे, तो वहीं श्रीवल्ली बनकर रश्मिका भी फैंस का दिल जीतने को तैयार हैं। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।