Ratan Tata Death: देश के जाने-माने बिजनेसमैन और पद्म विभूषण से सम्मानित रतन टाटा का 86 की उम्र में निधन हो गया। वो काफी वक्त से बीमार थे और उनका इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में चल रहा था। लेकिन इस शॉकिंग खबर से पूरा देश शोक में डूबा है और हर कोई उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर साउथ इंडस्ट्री के सितारे तक रतन टाटा को निधन पर दुख व्यक्त किया है। 

रतन टाटा के निधन पर सेलेब्स ने जताया दुख
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दी है। इस में पोस्ट में सुपरस्टार ने लिखा कि " मिस्टर रतन टाटा के निधन से बेहद दुख हुआ।" 

वहीं अक्षय कुमार ने भी अपने एक्स अकाउंट पर रतन टाटा के निधन पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि " दुनिया उस व्यक्ति को अलविदा कह रही है जिसने सिर्फ एक साम्राज्य से कहीं ज्यादा का निर्माण किया। श्री रतन टाटा के निधन के बारे में सुनकर मेरा दिल टूट गया। उनकी दयालुता, नवीनता और नेतृत्व की विरासत आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी। रेस्ट इन पीस, एक सच्चे लीजेंड. ॐ शांति। " 

इसके साथ ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने भी रतन टाटा के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उद्योग का एक टाइटन, सोने का दिल! रतन टाटा जी की निस्वार्थ परोपकारिता और दूरदर्शी नेतृत्व ने अनगिनत लोगों के जीवन को बदल दिया है। भारत उनका कृतज्ञ ऋणी है। भगवान उसकी आत्मा को शांति दें।

इसी बीच विजय थलापति ने पोस्ट शेयर कर दुख जताया है। एक्टर ने पोस्ट में लिखा कि RatanTata जी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। एक दूरदर्शी नेता, दयालु आत्मा और भारतीय उद्योग के सच्चे प्रतीक, उनकी विरासत हमें हमेशा प्रेरित करती रहेगी और आपकी दयालुता और बुद्धिमत्ता बहुत याद आएगी।