Logo
Raveena Tandon Car Accident Update: मुंबई पुलिस ने आगे कहा कि रवीना टंडन के खिलाफ खार पुलिस में एक झूठी शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर नशे में होने, तेज गति से गाड़ी चलाने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया था।

Raveena Tandon Car Accident Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सुर्खियों में है। इसकी वजह कोई फिल्म नहीं बल्कि विवाद है। रविवार, 2 जून को एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर पर नशे में कार चलाने, बुजुर्ग महिला को कुचलने और मारपीट करने के आरोप लगे। हालांकि सच्चाई सामने आ गई है। मुंबई पुलिस ने खुलासा करते हुए कहा कि शनिवार, 1 जून की रात हादसे के वक्त रवीना टंडन न तो नशे में थीं और न ही उनके ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। उनकी गाड़ी ने किसी बुजुर्ग महिला को टक्कर भी नहीं मारी। 

मुंबई पुलिस ने आगे कहा कि रवीना टंडन के खिलाफ खार पुलिस में एक झूठी शिकायत दर्ज की गई थी, जिसमें उन पर नशे में होने, तेज गति से गाड़ी चलाने और मारपीट करने का आरोप लगाया गया था।

रवीना टंडन ने शेयर किया स्क्रीनशॉट
रवीना टंडन ने एक मीडिया हाउस की एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट अपने आफिशियल x हैंडल पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने मामले में झूठी शिकायत दर्ज कराई और सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पाया गया कि रवीना की कार ने किसी को नहीं टक्कर मारी और वह नशे में नहीं थीं। मुंबई के एक मीडिया हाउस से बात करते हुए जोन 9 के पुलिस उपायुक्त (DCP) राजतिलक रोशन ने कहा कि शिकायत झूठी है।

सिर्फ बहस, कोई हादसा नहीं
डीसीपी राजतिलक ने कहा कि शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत की है। हमने सोसायटी के पूरे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि अभिनेत्री का ड्राइवर सड़क से सोसायटी में कार को पीछे कर रहा था। उसी वक्त एक परिवार उसी लेन को पार कर रहा था। परिवार ने कार रोकी और ड्राइवर से कहा कि उसे पीछे जाने से पहले यह देखना चाहिए कि कार के पीछे कोई और है या नहीं और उनके बीच बहस शुरू हो गई।

जब बहस तेज होने लगी, मामला गाली गलौच तक बढ़ गया। शोर सुनकर रवीना टंडन अपने ड्राइवर को देखने के लिए मौके पर आईं। अभिनेत्री ने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया। रवीना टंडन और परिवार दोनों खार पुलिस स्टेशन गए और लिखित शिकायत दी। बाद में दोनों ने यह कहते हुए मामला खत्म कर दिया कि वे कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते हैं।

डीसीपी राजतिलक रोशन ने आगे कहा कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, और कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी। अभिनेत्री नशे में नहीं थी। 

क्या है वीडियो में?
पुलिस का बयान घटना के वीडियो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद आया है, जिसमें रवीना टंडन लोगों से शांत रहने का अनुरोध कर रही हैं और उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि 'मुझे मत मारो।' घटना का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल है, जिसमें रवीना टंडन को लोगों द्वारा धक्का दिए जाने और उनके ड्राइवर को पीटने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। 

Raveena Tandon
Raveena Tandon

जल्द वेलकम 3 में नजर आएंगी रवीना टंडन
रवीना टंडन जल्द वेलकम 3 में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पटानी, लारा दत्ता और परेश रावल जैसे सितारे शामिल हैं। रवीना ने हाल ही में डिज्नी हॉटस्टार के कोर्टरूम ड्रामा 'पटना शुक्ला' में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का मनमोहा है। इसमें उनके सह-कलाकार दिवंगत सतीश कौशिक और मानव विज भी थे। 

5379487