Raveena Tandon Revelation: रवीना टंडन 90 के दशक की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं। उन्होंने अक्षय कुमार, अजय देवगन, गोविंदा समेत कई बड़े स्टार्स के साथ सुपरहिट फिल्में देकर पर्दे पर आग लगाई है। इन दिनों वह संजय दत्त के साथ फिल्म 'घुड़चढ़ी' में रोमांस फरमाती नजर आ रही हैं। इस बीच उन्होंने एक हालिया इंटरव्यू में शाहरुख खान को लेकर खुलासा किया है।

रवीना ने क्यों ठुकराई शाहरुख की फिल्म
उन्होंने बताया कि उन्हें शाहरुख के साथ एक फिल्म को ठुकरा दिया था। इसकी वजह थी अजीब कपड़े। एक्ट्रेस ने बताया है कि वह उन कपड़ों में कंफर्टेबल नहीं थीं, इसलिए उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में उस फिल्म का बिना नाम लिए खुलासा किया कि कपड़ों की वजह से उन्होंने शाहरुख के साथ उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। 

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में रवीना ने कहा- "शाहरुख खान के साथ एक फिल्म थी जो मैंने लगभग साइन कर ली थी। फिर कॉस्ट्यूम को लेकर बातचीत शुरू शुरू हुई। इसमें मेरे कॉस्ट्यूम बहुत अजीब थे। मैं उसे पहनने में कन्फर्टेबल नहीं थी। मैंने सोचा कि यह कुछ ज्यादा ही ऑब्जेक्टिफाई करने वाला होगा। इसलिए मैंने कह दिया, 'माफ कीजिएगा, मैं नहीं कर सकती'।

ऐसा था Srk का रिएक्शन
जब रवीना ने फिल्म ठुकरा दी थी तो शाहरुख खान दंग रह गए थे। एक्ट्रेस ने बताया, 'शाहरुख खान बोले- "तुम पागल हो गई है क्या"! क्योंकि हम पहले से ही एक बेहतरीन म्यूजिक वाली फिल्म कर रहे थे जो जादू थी, और हम जमाना दीवाना भी कर रहे थे और हम एक-दूसरे के साथ वाकई तब काम कर रहे थे। तो उनके लिए ये शॉकिंग था।" 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- "शाहरुख बहुत मजाकिया, गर्मजोशी से भरे और सज्जन को-स्टार्स में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है। वह दिल से बहुत सभ्य किस्म के व्यक्ति हैं और मैंने उनसे कहा कि मैं वह नहीं पहन सकती। मुझे फनी लगेगा, मुझे अजीब लगेगा'।"

शाहरुख-रवीना की फिल्में
शाहरुख खान और रवीना टंडन ने 3 पिल्मों में साथ काम किया है। इनमें 'जमाना दीवाना', 'ये लम्हे जुदाई के' और 'जादू' फिल्म का नाम शामिल है। इसके अलावा रवीना टंडन को शाहरुख की फिल्म 'डर' भी ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया था। जिसके बाद ये फिल्म जूही चावला ने की थी।