Janhvi Kapoor Movie Ulajh Screening: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इस साल बैक टू बैक दो फिल्मों में नजर आई हैं। पिछले महीने आई 'मिस्टर एंड मिसेज़ माही' के बाद अब उनकी अगली फिल्म 'उलझ' भी थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। 

उलझ की स्क्रीनिंग में पहुंचे सितारे 
2 जुलाई को सिनेमाघरों में उलझ रिलीज हुई। इससे पहले गुरुवार को मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। हालांकि इस दौरान सबसे ज्यादा लाइमलाइट दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने बटोरी। रेखा जैसे ही स्क्रीनिंग के लिए रेड कार्पेट पर पहुंची तो वह जान्हवी का पोस्टर देख बेहद खुश हो गईं और प्यार लुटाती नजर आईं। रेखा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों को उनका ये अंदाज पसंद आ रहा है।

रेखा के अंदाज से फैंस को याद आईं श्रीदेवी
वीडियो में देखा जा सकता है कि रेखा जैसे ही कार्पेट पर चलकर आती हैं, तो उनकी पीछे लगे उलझ को पोस्टर पर जान्हवी की तस्वीर को किस करती हैं। फिर कैमरे के लिए पोज़ देती हैं। इतना ही नहीं रेखा से मिलने के लिए जान्हवी कपूर भी बाहर आईं और दोनों ने पैपराजी के लिए पोज दिए। इस दौरान रेखा जाह्नवी को प्यार से गले लगाकर किस करती हैं और फिल्म के लिए एक्ट्रेस को आशीर्वाद देती हैं।

ये वीडियो देखते ही फैंस काफी खुश हो गए। लोगों को जान्हवी की मां व दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की याद आई। एक यूजर ने वीडियो पोस्ट पर लिखा- 'रेखा जी और श्रीदेवी जी बहुत अच्छी दोस्ती थीं, तो ये बहुत स्वभाविक है कि रेखा जी उनके लिए मौसी की तरह हैं , जाह्नवी के लिए मां जैसी हैं।' दूसरे ने लिखा- 'रेखा जी श्रीदेवी जी की तरह प्यार और आशीर्वाद देने आई हैं। उनकी आंखों में वो ममता दिखती है।'