Richa Chadha Pregnancy News: हाल ही में एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुडन्यूज़ देकर सबको सरप्राइज़ कर दिया था। वहीं अब बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ियों में से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल भी जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। जी हां, कपल के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है और जल्द ही उनके घर किलकारी गूंजने वाली है।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट हैं। उनके पति व एक्टर अली फजल ने वाइफ ऋचा के साथ आज शुक्रवार को एक कंबाइंड पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने बड़े ही स्पेशल अंदाज में फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।

ऋचा- अली ने शेयर किया पोस्ट
आज 9 फरवरी को अली और ऋचा ने इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट के साथ तस्वीरें शेयर कर जल्द पैरेंट्स बनने की गुड न्यूज दी है। कपल ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में उन्होंने अनोखे अंदाज में प्रेग्नेंसी की घोषणा करते हुए इक्वेशन लिखी जिसमें '1+1=3' लिखा। इस इक्वेशन से जाहिर हो गया कि अब ये कपल जल्द ही 2 से 3 होने जा रहा है और जल्द ही उनके घर नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है।

दूसरी तस्वीर में अली और ऋचा आखों में आंखे डालकर प्यार भरा खूबसूरत पोज देते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कपल ने कैप्शन में लिखा- "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है।" साथ में उन्होंने प्रेग्नेंट लेडी वाली इमोजी भी तस्वीरों में दिखाई है।

2020 में कपल ने की थी कोर्ट मैरिज
ऋचा और अली फजल ने पहली बार 2012 में आई फिल्म 'फुकरे' में साथ काम किया था। 'फुकरे' के सेट से ही दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और अपने रिलेशनशिप को काफी वक्त तक सीक्रेट रखा था।

जिसके बाद उन्होंने साल 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली। हालांकि दोनों ने इसके बाद रीति-रिवाजों से शादी करने का फैसला लिया लेकिन कोरोना महामारी के चलते उनकी शादी की डेट्स पोस्टपोंड होती चली गईं। जिसके बाद ऋचा और अली ने अपने करीबी परिवार-रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच साल 2022 में शादी की। 

ऋचा और अली का वर्क फ्रंट
संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' में ऋचा चड्ढा नजर आने वाली हैं। उनके साथ सीरीज़ में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी समेत कई कलाकार नजर आएंगे। 'हीरामंडी' इस साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वहीं अली फजल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे भाग में दिखेंगे।