Richa Chadha Blessed with Baby Girl: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल के घर खुशियों का स्वागत हुआ है। अली और ऋचा माता-पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस ने एक बेटी को जन्म दिया है। ऋचा की बेटी  का जन्म 16 जुलाई को हुआ है। कपल ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बेटी के जन्म की जानकारी दी है।

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने गुरुवार (18 जुलाई) को एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर कहा- “हमारे घर 16.07.24 को एक स्वस्थ बेटी का आगमन हुआ, जिसकी घोषणा करते हुए हम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं! हमारे परिवार बहुत खुश हैं और हम अपने शुभचिंतकों को उनके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हैं!”

प्रेग्नेंसी शूट की तस्वीरें थीं वायरल
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह अपने पति अली की बाहों में लेटी हैं, और दोनों बेबी बंप को स्पर्श करते हुए पोज़ दे रहे हैं। ऋचा ने ओपन बटन लूज़ शर्ट पहनकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नेंसी शूट की झलकियां दिखाई थीं। इसके साथ उन्होंने पोस्ट में कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह इस चीज़ को बेहद प्राइवेट समझती हैं इसलिए कमेंट बॉक्स ऑफ कर दिए हैं। 

कपल ने इस साल कू शुरुआत में 9 फरवरी को एक जॉइंट पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी। उनकी तस्वीर में 1+1=3 लिखा हुआ था जिसके साथ लिखा था- "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है।"

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने साल 2022 में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। उनके प्यार की शुरुआत फिल्म 'फुकरे' के सेट से हुई थी।