Logo
बॉलीवुड का फेमस कपल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। ऐसे में अब कपल ने माता-पिता बनने के चार दिन बाद बेटी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

Richa Chadha and Ali Fazal Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल हाल ही में माता-पिता बने हैं। एक्ट्रेस ने 16 जुलाई को एक बेटी को जन्म दिया। लेकिन इसका खुलासा कपल ने गुरुवार 18 जुलाई को एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर किया। ऐसे में अब कपल ने पेरेंट्स बनने के चार दिन बाद अपनी बेटी की पहली झलक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। 

 ऋचा चड्ढा और अली फजल ने दिखाई की बेटी पहली झलक
दरअसल, बीते दिन 20 जुलाई को अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नन्ही सी गुड़िया के छोटे पैरों की पहली फोटो शेयर की है। सामने आई इस तस्वीर में कपल ने भले ही अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन फैंस उसकी एक झलक देखकर काफी खुश हो रहे हैं और अपना भर-भर के प्यार लुटा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

फोटो शेयर कर कही ये बातें
वहीं इस फोटो को साझा करते हुए ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने फॉलोअर्स और फैंस के प्रति अपना आभार व्यक्त हुए एक नोट भी लिखा। इस नोट में उन्होंने लिखा कि 'हमारी लाइफ के सबसे बड़े सहयोग की अनाउंटसमेंट करने के लिए एक पोस्ट शेयर कर रहे हैं। हम वास्तव में धन्य हैं। हमारी बच्ची हमें बहुत बिजी रखती है। इसलिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया।'

2022 में कपल ने रचाई थी शादी
आपको बता दें, कपल की साल 2015 से डेटिंग शुरू हुई थी। वहीं साल 2017 में दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि की। जब अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋचा चड्ढा के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। फिर कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में शादी के बंधन में बंध गए और अब फाइनली दोनों पेरेंट्स बन चुके हैं। 

5379487