Logo
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट हैं। अली फजल और ऋचा जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगे। इससे पहले कपल ने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Richa Chadha Pregnancy: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा प्रेग्नेंट हैं। 9 फरवरी 2024 को एक्ट्रेस और उनके पति अली फज़ल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अली और ऋचा जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

जल्द पैरेंट्स बनेंगे ऋचा-अली
'फुकरे' में साथ काम करने के बाद से ही अली फजल और ऋचा चड्ढा एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने कुछ साल डेटिंग के बाद साल 2022 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। वहीं अब शादी के दो साल बाद कपल पहली बार माता-पिता बनने जा रहा है, जिसके लिए दोनों काफी एक्साइटेड हैं। बेबी के वेलकम से पहले ऋचा ने अपना मैटरनिटी शूट करवाया है जिसमें वह अपने बेबी बंप के साथ खूबसूरत पोज़ देती दिख रही हैं। कपल ने ये फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

मैटरनिटी फोटोशूट
इन तस्वीरों में ऋचा अपने पति की बाहों में लेटी हैं, और दोनों बेबी बंप को स्पर्श कर पोज़ दे रहे हैं। ऋचा ने ओपन बटन लूज़ शर्ट पहनी है और अली कुर्ता-पयजामा में हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "इतने पवित्र प्यार के संसार में प्रकाश की किरण के अलावा इससे ज्यादा और क्या हो सकता है। अली फज़ल, इस मेरे जिंदगी की इस अविश्वसनीय यात्रा में मेरे साथी बनने के लिए धन्यवाद। इसके साथ उन्होंने संस्कृत का एक श्लोक भी लिखा है।"

उन्होंने अपने पोस्ट पर कमेंट सेक्शन को भी बंद किया है। कैप्शन के नीचे उन्होंने बताया है कि ये उनकी जिंदगी की सबसे प्राइवेट चीज़ है इसलिए उन्होंने कमेंट सेक्शन बंद किया है।

वर्क फ्रंट
ऋचा चड्ढा हाल ही में संजय लीला भंसलाी की वेब सीरीज़ हीरामंडी में नजर आई थीं। सीरीज में उन्होंने लज्जो का बखूबी किरदार निभाया था। वहीं, अली फजल हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'मिर्जापुर सीजन 3' में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस अगली फिल्म 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में नजर आएंगी जो 2025 में रिलीज होगी।

5379487