Logo
मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन ने एक कार कंपनी पर मुकदमा ठोक दिया है। उन्होंने मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कंपनी से 50 करोड़ रुपए मआवजे के रूप में मांगे हैं। क्या है पूरा मामला, जानिए।

Rimi Sen: 'गोलमाल', 'क्यों की', 'फिर हेरा फेरी' जैसी मशहूर फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रिमी सेन बीते लंबे वक्त से फिल्मों से दूरी बनाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक कॉन्ट्रोवर्सी में आ गई हैं। खबर है कि उन्होंने एक कार कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर करते हुए 50 करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है।

कार कंपनी को भेजा नोटिस
दरअसल रिमी सेन अपनी लग्जरी एसयूवी कार में कई समस्याएं आने के कारण परेशान हैं जिसके चलते उन्होंने कार कंपनी पर केस किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिमी सेन ने साल 2020 में 92 लाख रुपए की लैंड रोवर कार खरीदी थी। अब इस कार में कई तकनीकी समस्याएं आ रही हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस ने कंपनी में इसे लेकर शिकायत की थी, लेकिन कंपनी लगातार उन्हें नजरअंदाज करती रही। एक्ट्रेस का आरोप है कि कंपनी ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया और कार की मरम्मत के चलते उन्हें मानसिक उत्पीड़न का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: I love You: हार्दिक पांड्या की दीवानी हुई बॉलीवुड हसीना, सरेआम किया प्यार का इजहार! जानें कौन हैं एक्ट्रेस?

कार में खराबी के लगाए आरोप
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रिमी सेन ने कंपनी को नोटिस भेजा है। एक्ट्रेस ने बताया कि जब 2020 में उन्होंने ये कार खरीदी थी, इसके दुनियाभर में कोविड महामारी में लॉकडाउन के कारण वह कार का इस्तेमाल नहीं कर पाई थी। लेकिन अब जब वह इसका इस्तेमाल कर रही हैं, तो कार का सनरूफ, साउंड सिस्टम, स्क्रीन और रियर एंड कैमरा जैसी तकनीकी दिक्कते आ रही हैं। मरम्मत के चलते 10 बार उन्होंन कार सर्विस सेंट भेजी थी लेकिन उसके बाद भी इसकी स्थिति में किसी भी तरह का सुधार नहीं आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rimi Sen (@subhamitra03)

अब एक्ट्रेस ने इस नोटिस में खराब कार के बदले पैसे देने के लिए कहा है और अपने मानसिक उत्पीड़न के लिए 50 करोड़ के मुआवजे की मांग की है। साथ कानूनी खर्चों के लिए 10 लाख रुपये की अतिरिक्त राशि की भी मांगी है। वहीं, अब तक इस पूरे मामले में लैंड रोवर कंपनी की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

5379487