Logo
Neha Kakkar-Rohanpreet Divorce Rumors: सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह तलाक लेने वाले हैं? इन अफवाहों पर सबकी निगाहे हैं, लेकिन अब सिंगर ने सच्चाई का खुलासा कर दिया है।

Neha Kakkar-Rohanpreet Divorce Rumors: बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में रहते हैं। कुछ समय से उनके रिश्ते में दरार आने की खबरें हैं। अफवाहे हैं कि कपल शादी के 4 साल बाद तलाक लेने जा रहा है। इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अब खुद सिंगर के पति ने कर दिया है।

नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत की तलाक की अफवाहें
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने साल 2020 में शादी रचाई थी। दोनों के बीच 8 साल की उम्र का फासला है। उनकी लव मैरिज को कुछ ही साल बीते हैं, ऐसे में उनके तलाक की अफवाहें बाजार में हैं। हालांकि कभी भी कपल ने इन अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन अब रोहनप्रीत सिंह ने इसपर अपना रिएक्शन दे दिया है। उन्होंने कहा है कि ऐसी रूमर्स तो उड़ती रहती हैं लेकिन इसे अपनी निजी जिंदगी पर हावी नहीं होने देना चाहिए। यानी सिंगर ने साफ कर दिया है कि नेहा संग तलाक की खबरें सिर्फ और सिर्फ झूठी अफवाहे हैं।

  neha kakkar rohanpreet singh wedding
 

रूमर्स पर रोहनप्रीत क्या बोले
इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में रोहनप्रीत सिंह ने कहा- 'रूमर्स तो रूमर्स ही होती हैं... वो सच थोड़ी हैं... वो तो बस बनाई गई बातें हैं। कल कोई कुछ कहेगा, परसो कोई और कुछ बोलेगा... ऐसी बातों से अपने पर्सनल रिश्ते पर असर नहीं पड़ने देना चाहिए।'

उन्होंने आगे कहा- "मुझे लगता है कि ऐसी बातें आपको एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देना चाहिए... और या फिर आप सुनो ही मत। आप उसपर विचार ही मत करो। लोगों का यही काम है, अगर उन्हें मजा आ रहा है तो उन्हें वही करने दो। हमारी जो लाइफ चल रही है उसे हम अपने हिसाब से जीते हैं। बात उसी की होती है जिसमें कोई बात होती है... इससे पता चलता है कि आप बढ़ रहे हैं।"

5379487