Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जब रूही घर जा रही होगी तब उसकी कार से एक बुजुर्ग आदमी को टक्कर लग जाएगी। जिसके बाद रूही रोते-रोते अरमान को कॉल करेगी।

YRKKH Spoiler 9 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। ऐसे में आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि विद्या माधव के साथ आउटहाउस में रहने को फैसला लेती है। जिसके बाद अभिरा विद्या का आउट हाउस में शानदार स्वागत करती है। इस बीच अरमान और अभिरा को एक पार्सल मिलता है। जिसमें लिखा होता है कि उनकी शादी रद्द नहीं हुई है।  

शादी का सच जानकर शॉक्ड होंगे अरमान और अभिरा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा को जब ये पता चलेगा कि उनका अब तक तलाक नहीं हुआ है, तो ये देखकर दोनों शॉक्ड हो जाएंगे। जिसके बाद वहां विद्या और माधव आएंगे दोनों को फूफा-सा की असलियत बताएंगे। वहीं ये सुनकर अरमान भड़क जाएगा और फूफा-सा को सबक सिखाने के लिए जाने लगेगा। इतने उसे विद्या रोक लेगी और उससे कहेगी कि अरमान रुक जा, वरना फालतू तमाशा शुरू हो जाएगा।  

रूही की कार से बुजुर्ग आदमी को लगेगी टक्कर
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि जब रूही घर जा रही होगी तब उसकी कार से एक बुजुर्ग आदमी को टक्कर लग जाएगी और वह बीच सड़क पर गिर जाएगा। जिसके बाद रोते-रोते रूही अरमान को फोन करेगी और उससे कहेगी कि, ''अरमान मुझे जबरदस्ती एक एक्सीडेंट के केस में फंसाया जा रहा है। हलांकि, अरमान रूही से बात करने के बाद उसका केस लड़ने के लिए तैयार हो जाएगा।''

कोर्ट में आमने-सामने टकराएंगे दोनों
वहीं दूसरी तरफ, जिस बुजुर्ग आदमी का एक्सीडेंट होगा उसकी पत्नी अभिरा को फोन करेगी। और वह अभिरा को बताएगी कि रूही पौद्दार की कार से उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है। पहले तो अभिरा ये सुनकर शॉक्ड हो जाएगी। लेकिन फिर उसका केस लड़ने के लिए तैयार हो जाएगी। जिसके बाद अभिरा अरमान से कहेगी कि, ''ये मेरा पहला केस है। अगर रूही को तुम्हारी जरूरत है तो काकी को भी मेरी जरूरत है।''

5379487