Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही एक्सीडेंट केस में फंस जाएगी और उसका केस अरमान लड़ने के लिए तैयार हो जाएगा। तब अभिरा बोलेगी कि रूही एक बार फिर हमारे बीच आ गई।

YRKKH Spoiler 10 July: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि जब रूही घर जा रही होती है तब उसकी कार से एक बुजुर्ग शख्स को टक्कर लग जाती है। जिससे वह शख्स बीच सड़क पर गिर जाता है और फिर रोते-रोते रूही अरमान को फोन करती है। 
 
अरमान को अपने हाथों से खाना खिलाएंगी दादी-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान पौद्दार हाउस के अंदर मां को आवाज देते हुए आएगा। तभी उसे याद आएगा कि मां तो आउट हाउस में है इतने में वहां दादी-सा आ जाएंगी और उससे कहेंगी कि ''अरमान तुझे भूख लगी होगी ना.. मैंने आज तेरे लिए तेरा फेवरेट खाना बनाया है।'' अरमान ये देखकर हैरान हो जाएगा। जिसके बाद दादी-सा उसे अपने हाथों से खाना खिलाएंगी। तब अरमान दादी-सा से क्लियर करेगा कि वह परिवार के साथ-साथ अभिरा से भी बहुत प्यार करता है। ये सुनकर दादी सा हैरान हो जाएंगी। 

अरमान-अभिरा के बीच आएगी रूही
इसके बाद अरमान अभिरा के लिए गिफ्ट लेकर आएगा। तभी दूसरी तरफ, एक्सीडेंट केस की वजह से रूही पुलिस स्टेशन में बैठी होगी और वह अरमान को फोन करेगी। इस बीच अभिरा के पास भी उस शख्स की पत्नी फोन करेगी। वहीं फिर अरमान रूही का केस लड़ने के लिए तैयार हो जाएगा और अभिरा रूही के खिलाफ केस लड़ने को राजी होगी। इस दौरान अभिरा अरमान से बोलेगी कि ''रूही एक बार फिर हम दोनों के बीच आ गई।''

क्लाइंट को इंसाफ दिलाएगी अभिरा
हलांकि, अरमान अभिरा को समझाएगा। लेकिन अभिरा उसकी एक नहीं सुनेगी और फिर दोनों पुलिस स्टेशन के लिए निकल जाएंगे। अरमान पुलिस स्टेशन पहुंचकर रूही को संभालेगा और ये देखकर अभिरा भड़क जाएगी। जिसके बाद अभिरा अपने क्लाइंट को इंसाफ दिलाने की बात करेगी। अरमान रूही का वकील बनकर अभिरा से सेटलमैंट की बात करेगा। लेकिन अभिरा मना कर देगी।  

5379487