Logo
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान के कहने पर रूही अभिरा को बी-नानू के घर लेकर जाएगी और उसे खुश करने की कोशिश करेगी। इधर संजय मनीष गोयनका धमकी देगा।

YRKKH Spoiler 6 oct: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अभिरा जब रूही के मां बनने की खुशियां मना रही होती है। तभी विद्या अभिरा पर जलनखोर होने और रूही को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने का आरोप लगाने लगती हैं। 

अभिरा से बात करने की कोशिश करेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या के आरोप लगाने के बाद अभिरा रोते हुए अपने कमरे में चली जाएगी। अरमान उससे बात करने की कोशिश करेगा। लेकिन वह बात नहीं करेगी और खुद को वॉशरूम में बंंद कर लेगी। इसके बाद अरमान बाहर चला जाएगा। तब रूही उसे समाझाएगी और अरमान रूही से अभिरा को बी-नानू के घर ले जाने को बोलेगा। 

अभिरा को खुश करेगी रूही 
इसके साथ ही आप आगे देंखेंगे कि अगले दिन दोनों तैयार होकर बिना नाश्ता किए ऑफिस जाने लगेंगे। तभी चाची-सा उन्हें रोक लेंगी और नाश्ता करने के लिए बोलने लगेंगी। तब दोनों नाश्ता करने को मना कर लेंगे। लेकिन दादी-सा जब बोलेंगी, तो नाश्ता करने लगेंगे। इसी बीच रूही बी-नानू के घर जाने की बात करेगी और अभिरा को छोड़ने के लिए बोलगी। इसके बाद दोनों साथ में बी-नानू के घर जाएंगे और मनीष गोयनका अभिरा को खुश करने के लिए पानी पूड़ी बेचने वाल बन जाएगा। 

मनीष गोयनका को धमकी देगा संजय 
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि संजय को पता चल जाएगा कि अभिरा और रूही बहनें हैं और वह मनीष गोयनका को धमकी देगा कि वो यह सच पच पौद्दार परिवार के सामने खोल देगा। हालांकि, उन्हें ब्लैकमेल करेगा। इसके बाद पौद्दार हाउस के घर के सभी लोगों को हॉल में इक्ट्ठा करेगा और बोलेगा कि आज एक बड़ा ऐलान करने वाला हूं। 

5379487