Saif Ali Khan: सैफ अली खान बॉलीवुड के नवाब कहे जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में अलग-अलग जॉनर के रोल किए हैं। बी-टाउन में नवाब सैफ का रुतबा तो है ही और वह पॉलिटिक्स को भी अच्छे से फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें भारत में कौनसा राजनीतिज्ञ पसंद है।

सैफ को पसंद है ये पॉलिटिशियन 
इन दिनों सैफ अली खान अपनी फिल्म देवरा के प्रमोशन में जुटे हैं। इस दौरान वह एक मीडिया इवेंट में पहुंचे थे जहां उन्होंने राजनीति पर अपने विचार साझा किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें पॉलिटक्स में वो लोग पसंद हैं जो बहादुर और ईमानदार होते हैं। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी का नाम लेते हुए उनकी जमकर तारीफें कीं।

जब उनस पूछा गया कि आपको किस तरह का नेता पसंद है, तो सैफ ने कहा- "मुझे बहादुर और ईमानदार राजनेता पसंद हैं।" यह पूछे जाने पर कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी से लेकर अरविंद केजरीवाल तक, वह किसे बहादुर राजनेता मानते हैं जो भारत का भविष्य हो सकते हैं। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा- ये सभी राजनेता बहुत बहादुर हैं,  मुझे लगता है राहुल गांधी सबसे प्रभावशाली नेता हैं।

'उन्होंने स्थितियों को बदल दिया...'
सैफ ने आगे कहा-  "एक समय ऐसा था जब लोग उनकी (राहुल गांधी) कही गई बातों और उनके कामों की डिसरिस्पेक्ट कर रहे थे... मुझे लगता है उन्होंने बहुत ही दिलचस्प तरीके से कड़ी मेहनत के बदौलत स्थितियों को बदल दिया। अब सैफ का ये बयान काफी वायरल हो रहा है। जब सैफ से आगे पूछा गया कि क्या वह कभी पॉलिटिक्स में जाना चाहेंगे, इसपर उन्होंने ना में जवाब दिया और कहा कि वह सिर्फ अपनी राय साझा करना पसंद करेंगे।