Logo
Race 4: रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेस 4 में एक बार फिर सैफ अली खान नजर आएंगे। उनके अलावा कई और स्टारकास्ट में फिल्म का हिस्सा होंगे। क्या ही पूरी अपडेट, जानिए।

Race 4 update: ‘रेस’ फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन और सबसे ज्यादा पंसद की जाने वाली फिल्मों में से एक है। अब तक इस फिल्म के तीन भाग आ चुके हैं, जिनमें से 2 में सैफ अली खान लीड रोल में देखे गए हैं। अब फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर भी अपडेट सामने आया है। 

खबर है कि मेकर्स 'रेस' के चौथे पार्ट को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं और इसमें भी सैफ अली खान को कास्ट करने को लेकर चर्चा चल रही है। यानी एक बार फिर सैफ अली खान को इस जबरदस्त एक्शन-थ्रिलर फिल्म में देखा जाएगा। इसके अलावा ये फिल्म कब आएगी और इसकी मेकिंग कौन कर रहा है, इसको लेकर भी अपडेट सामने आई हैं। 

रेस के चौथे पार्ट में लौटेंगे सैफ
सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'रेस' पहली बार साल 2008 में आई थी। इसके बाद 2013 में आई 'रेस 2' में भी उन्हें देखा गया था। हालांकि  'रेस 3' (2018) सैफ को रिप्लेस करते हुए सलमान खान ने इस फिल्म में एंट्री ली थी। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। फैंस ने इस फिल्म में सैफ अली खान को काफी मिस किया था। जिसके बाद अब रेस 4 में एक बार फिर छोटे नवाब की एंट्री हो गई है।

कब तक आएगी फिल्म?
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ और फिल्म निर्माता रमेश तोरानी के बीच 'रेस 4' को लेकर बातचीत चल रही है। मेकर्स लंबे वक्त से इस फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं जिसके बाद अब सैफ फिल्म करने के लिए तैयार हो गए हैं। खबरों की मानें को रमेश तोरानी 'रेस 4' को साल 2025 के दिसंबद तक फ्लोर पर लाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का नाम रेस रीबूट हो सकता है। फिलहाल इसपर ज्यादा जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। 

नए डायरेक्टर बनाएंगे फिल्म
फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी रेस, और रेस 2 ने अपने हैरतअंगेज़ ट्विस्ट और टर्न्स से लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया था। इसके हैरान कर देने वाले सीन, शानदार संगीत और कहानी ने खूब वाह-वाहू लूटी थी। हाालंकि रेमो डिसूजा की रेस 3 ने उतनी ही बुरी छाप छोड़ी। रिपोर्ट्स की माने तो अब मेकर्स एक नए डायरेक्टर के साथ रेस का चौथा पार्ट लेकर आ रहे हैं जिसमें कई सारी स्टारकास्ट नजर आ सकती है। फिलहाल मेकर्स द्वारा अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

5379487