Logo
मशहूर फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने अपनी नई फिल्म 'सनकी' की घोषणा कर दी है जिसमें एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और अहान शेट्टी को कास्ट किया गया है। इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया है।

Sanki Release Date: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने साल 2021 में 'तड़प' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद एक बार फिर वह बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। अहान आगामी फिल्म 'सनकी' से एक बार फिर पर्दे पर छाने आ रहे हैं।

नाडियाडवाला की फिल्म में अहान की एंट्री
बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने अपनी नई फिल्म 'सनकी' की घोषणा कर दी है जिसमें एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और अहान शेट्टी को कास्ट किया गया है। इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया है। साजिद ने आज शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस फिल्म की जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- "वैलेंटाइन डे पर 'सनकी' सिनेमाघरों पर कब्जा करने की तैयारी में है'।

इस पोस्ट में साजिद नाडियाडवाला, अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े की तस्वीर दिख रही है। आपको बता दें, पूजा हेगड़े ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हाल ही में वह सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थीं। जिसके बाद अब पहली बार उनकी जोड़ी अहान शेट्टी के साथ पर्दे पर देखने को मिलेगी।

कब रिलीज होगी फिल्म
साजिद नाडियावाला ने 'सनकी' की स्टारकास्ट के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। ये फिल्म अगले साल प्यार के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। आपको बता दें, पूजा-अहान स्टारर फिल्म 14 फरवरी 2025 को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अदनान शेख और यासिर जाह करेगें, वहीं साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 

'सनकी' की अनाउंसमेंट के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतेजार है। फिल्म में इस नई जोड़ी की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अगले साल ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

5379487