Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं कपल का 1 मार्च से गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहा था। जिसमें बॉलीवुड से लेकर, बड़े-बड़े उद्योगपति, स्पोर्ट्स जगत की तमाम हस्तियां मौजूद थीं। लेकिन बीती रात तीन का ये इंवेट अब समाप्त हो चुका हैं। हलांकि, ये सेलिब्रेशन भले ही खत्म हो गया है लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी यहीं चर्चाएं हो रही हैं। 

कपल की प्री-वेडिंग की आखिरी शाम रही यादगार
दरअसल, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के कई वीडियोज और फोटोज सामने आ रही हैं। जिसमें कपल की प्री-वेडिंग की आखिरी शाम बेहद खास रही है। वहीं 3 मार्च को देश-विदेश के तमाम सिंगर्स भी शामिल हुए। इस दौरान उनके सिंगिंग का तड़का सुनने और देखने को मिला। बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग के पहले दिन यानी 1 मार्च को रिहाना ने परफॉर्म किया था। एक तरफ जहां आखिरी दिन श्रेया घोषाल, सुखबीर सिंह, सुखविंदर, नीति मोहन, अरिजीत सिंह, उदित नारायण जैसे सिंगर्स ने परफॉर्म करके महफिल जमा दिया। तो वहीं दूसरी तरफ विदेशी सिंगर एकॉन ने भी अपनी आवाज से पार्टी में धमाल मचा दिया।

'छम्मक छल्लो' पर सितारों ने लगाएं जमकर ठुमके
इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है कि एकॉन ने अनंत-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की आखिरी शाम में अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म रा-वन का गाना 'छम्मक छल्लो' सॉन्ग गाया। जिस पर शाहरुख खान, सलामान खान, सुहाना खान, गौरी खान से लेकर अनंत और राधिका ने भी जमकर डांस किया। 

ड्रम बजते हुए दिखे सलमान, एकॉन और अनंत  
वहीं डांस वीडियो के अलावा एक और वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान, एकॉन और अनंत ड्रम बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सब मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे। दरअसल, एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें अनंत अंबानी, सलमान खान को अपनी गोद में उठाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए, तो शेरा ने आकर एक्टर को उठाया। जिसके बाद अनंत खुशी की अंदाजा नहीं था।