Logo
Salman khan in Singham Again: मच अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' में सलमान खान एक खास रोल में दिखने वाले हैं। फिल्म में उनका इम्पैक्टफुल कैमियो होगा। जानिए फिल्म की पूरी स्टार कास्ट

Singham Again update: रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी फिल्म सिंघम का तीसरा पार्ट सिंघम अगेन को लेकर काफी बड़ बना हुआ है। आए दिन फिल्म को लेकर नए अपडेट आते हैं जिससे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। इसी बीच दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर है जिससे उनका दिल खुश हो जाएगा। रोहित शेट्टी की इस मच अवेटेड फिल्म में सलमान खान की एंट्री हो गई है।

सलमान खान का होगा खास रोल
जी हां, सिंघम अगेन का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को बेहतरीन सरप्राइज मिला है। खबर है कि अभिनेता सलमान खान को फिल्म में एक खास रोल के लिए कास्ट किया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि सिंघम अगेन में सलमान खान भी अपने पॉपुलर कॉप वर्जन चुलबुल पांडे के किरदार में दिख सकते हैं। ये उनका कैमियो रोल होगा। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि निर्देशक रोहित शेट्टी काफी समय से फिल्म में सलमान को लेकर विचार कर रहे थे और उनका कैमियो इसमें बहुत अच्छी शुरुआत देगा।

आपको बता दें, सिंघम अगेन में पहले से ही कई सारे बड़े कलाकार हैं। स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और विलेन बनकर अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। इसी बीच फिल्म में मसाला लगाने के लिए चुलबुल पांडे यानी सलमान खान भी धमाल मचाते नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म में सलमान के होने की ऑफिशियल जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

भूल-भुलैया 3 से होगा क्लैश
सिंघम अगेन और भूल भुलैया 3 का जबरदस्त क्लैश होने वाला है। दोनो ही फिल्में इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होंगी। रोहिथ शेट्टी ने अपनी फिल्म की रिलीज की तारीखों में कोई बदलाव नहीं किया है और ये दिवाली पर ही रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

5379487