Logo
Salman Khan cameo Confirm: आखिरकार सलमान खान 'सिंघम अगेन' में कैमियो रोल में नजर आएंगे। कई सारी अटकलों के बीच फिल्म में उनका चुलबुल पांडे के रोल में कैमियो होगा। इसके लिए वह शूटिंग कर रहे हैं।

Salman Khan cameo In Singham Again Confirm: बहुत सारी अटकलों के बीच आखिरकार सलमान खान 'सिंघम अगेन' में कैमियो करते नजर आएंगे। रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में सलमान खान अपने दबंग वाले चुलबुल पांडे के रोल में एंट्री लेंगे जो उनका कैमियो रोल होगा। कई सारी खबरों के बीच इस बात की पुष्टि फिल्म के मेकर्स ने कर दी है। अब सलमान का दबंग अंदाज के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

मेकर्स ने दी जानकारी  
पहले ऐसी खबरें थीं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकियों और सलमान के करीबी बाबा सिद्दीकी की हत्या के बीच अभिनेता की सुरक्षा चिंताओं के कारण वह फिल्म का कैमियो शूट नहीं करेंगे, जिसके चलते वह इसका हिस्सा भी नहीं होंगे। लेकिन अब सिंघम अगेन की टीम ने एक बयान जारी कर पुष्टि की है कि "सलमान फिल्म का हिस्सा हैं और वर्तमान में वह इसके लिए शूटिंग कर रहे हैं।"

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, फिल्म की टीम ने एक प्रेस नोट में कहा है- "चुलबुल पांडे के रूप में सलमान खान का यह दिलचस्प कैमियो फिल्म में एक रोमांचक मोड़ जोड़ेगा, जो भारत के पहले सिनेमाई कॉप यूनिवर्स में उनकी एंट्री को दर्शाएगा।

Salman Khan’s Chulbul Pandey cameo in Singham Again cancelled due to safety concerns
 

बाजीराव सिंघम और चुलबुल पांडे का ये क्रॉसओवर न केवल पहली बार स्क्रीन पर दो आईकॉनिक किरदार को एकसाथ दिखएगा बल्कि ये सिंघम फ्रैंचाइज़ी को एक रोमांचक डायनैमिक भी देगा। फैंस इस हाई-ऑक्टेन रोमांच के लिए तैयार रहें क्योंकि फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार निभा रहे हैं और अजय देवगन  बाजीराव सिंघम के रूप में लौट रहे हैं।"

बिश्नोई की धमकियों के बीच सलमान की काम पर वापसी
पहले खबरें थीं कि सलमान की सुरक्षा कारणों की वजह से वह फिल्म के लिए शूटिंग नहीं करेंगे। 12 अक्टूबर को हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही तमाम धमकियों के बीच सलमान ने काम करना जारी रखा है। अभिनेता के करीबी दोस्त रहे सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी बिश्नोई गैंग ने ही ली है। हालांकि इस बीच सलमान खान बिग बॉस 18 की शूटिंग कर रहे हैं और अपने बाकी काम पर भी वापसी कर रहे हैं। 

5379487