Baba Siddique Murder: मुंबई में बीते शनिवार(12 अक्टूबर) को बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं उनकी हत्या की खबर सुनते ही सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग कैंसिल कर लीलावती अस्पताल पहुंचे। इसके अलावा संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, शिखर पहाड़िया समेत कई सितारे हॉस्पिटल पहुंचे थे। 

हालांंकि, इस वक्त पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं और कई सितारे ने पोस्ट करके ना सिर्फ अपना दुख जताया है बल्कि ऐसा करने वालों को कड़ी सजा देने की मांग किया हैं। इसी बीच रितेश देशमुख ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि ''बाबा सिद्दीकी जी की मौत से मैं बेहद दुखी और हैरान हूं....मेरे पास शब्द नहीं है अपना दुख बयां करने के लिए। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में परिवार को हिम्मत मिले। इस जघन्य अपराध को न्याय के कटघरे में जरूर खड़ा करना चाहिए। 

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद परिवार से मिलने पहुंचे सेलेब्स
जहां बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुनते ही सलमान खान बिग बॉस की शूटिंग कैंसिल कर लीलावती अस्पताल पहुंचे। तो वहीं शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा संग स्पॉट की गईं। 

वहीं जाह्नवी कपूर के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी भाई वीर पहाड़िया के साथ बाबा सिद्दीकी के साथ उनकी फैमिली से मिलने पहुंचे। हालांकि, इस दौरान उनके चेहरे पर साफ दिखा इस खबर से वह बेहद हैरान है। 

इसके अलावा बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर मिलते ही संजय दत्त पहुंचे। संजय दत्त के साथ भी बाबा सिद्दीकी काफी करीब है और उनके चेहरे को देख लग रहा है कि वो बेहद सदमे में हैं। इसके साथ ही कई ऐसे सितारे भी है जो बाबा सिद्दीकी से ताल्लुक रखते हैं।

तीन शूटरों ने बाबा सिद्दीकी को मारी गोलियां
आपको बता दें, बीते शनिवार रात लगभग 9.30 बजे बाबा सिद्दीकी पर उनके पुत्र के कार्यालय के बाहर मोटर साइकिल से तीन शूटरों ने छह गोलियां मारीं। इसके बाद बाबा सिद्दीकी को तुंरत पास के लीलावती अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वह उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दो शूटरों में से एक हरियाणा का बताया जा रहा है और दूसरा उत्तर प्रदेश का है। जांच में आरोपी के पास से एक पिस्तौल भी बरामद हुई है।