Logo
Singham Again Salman Khan Cameo: रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में सलमान खान चुलबुल पांडे के अवतार में नहीं दिखेंगे। सलमान का कैमियो रोल होने वाला था, लेकिन उनका शूट कैंसिल हो गया है। जानिए क्या है वजह।

Singham Again Salman Khan Cameo: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी फिल्म 'सिंघम अगेन' इस साल की बड़ी फिल्म होने वाली है। अजय देवगन के साथ कई अन्य स्टार्स फिल्म में धमाल मचाते दिखेंगे। पिछले समय से खबरें आ रही थीं कि फिल्म में बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का एक कैमियो रोल हो सकता है, जिसमें वह चुलबुल पांडे के किरदार में एंट्री लेते दिखेंगे। लेकिन अब ये खबर आपको निराश कर सकती है क्योंकि मेकर्स ने इस प्लान को बदल दिया है।

सिंघम अगेन में नहीं देखेंगे सलमान 
माना जा रहा है कि मेकर्स ने सलमान के कैमियो रोल को कैंसिल कर दिया है। वजह गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियां और हाल ही में हुई बाबा सिद्दीकी की हत्या के चलते अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा बताई जा रही है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान जो 'सिंघम अगेन' में कैमियो प्ले करने वाले थे, वे अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म के लिए सलमान का कैमियो रोल 14 अक्टूबर को शूट होना था। ये शूट एक दिन के लिए मुंबई के मेन एरिया गोल्डन टोबैको विले पार्ले (वेस्ट) में शूट होना था, लेकिन हाल ही में 12 अक्टूबर को सलमान खान के करीबी दोस्त व राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के चलते मेकर्स ने इस शूट को कैंसिल कर दिया है। अभिनेता की सेफ्टी की वजह से ये शूट कैंसिल किया गया है।

विवाद के बीच शूट हुआ कैंसिल
बताया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की मौत और बिश्नोई गैंग विवाद के बीच सलमान खान से शूट के लिए रिक्वेस्ट करना अजय और रोहित शेट्टी को इन्सेंसिटिव लग रह है इसीलियए उन्होंने आपस में बातचीत कर शूट कैंसिल कर दिया। इसी बीच मेकर्स को फिल्म सेंसर बोर्ड में 18 अक्टूबर को सबमिट करनी थी, और शूट में हो रही देरी के चलते उन्होंने सलमान के बिना ही इसे बोर्ड में जमा करने का फैसला लिया है।

बता दें, सलमान की ब्लॉकबस्टर फिल दबंग और दबंग 2 व 3 में अभिनेता ने इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे का किरदार निभाया था, जिसने जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी। 

5379487