Salman Khan Ganesh Visarjan Video: हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर पूरे देश में उत्साह देखने को मिलता है। मुंबई में भी बॉलीवुड सेलेब्स हर साल गणेश उत्सव बड़ी धूम-धाम से मनाते हैं। वहीं भाईजान सलमान खान इस मामले में सबसे आगे हैं। दबंग खान के घर हर साल पूरे जश्न के साथ डेढ़ या तीन दिन के लिए गणेश जी विराजमान होते हैं। वहीं इस साल भी सलमान खान के घर गणपति विसर्जन का माहौल देखने को मिला।

गणेश विसर्जन में जमकर नाचे सलमान
गणेश चतुर्थी पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर बप्पा विराजे थे। जिसके डेढ़ दिन बाद 8 सितंबर रविवार को पूरे परिवार ने पूरे हर्षोल्लास के साथ गणेश विसर्जन किया। इस मौके पर भाईजान सलमान अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद रहे।

अब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर गणपति विसर्जन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जश्न की झलकियां देखने को मिल रही हैं। वीडियो में सलमान गणपति बप्पा के कान में मनोकामना बोलते और उनकी आरती करते देखे जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- WATCH: शिल्पा शेट्टी ने ढोल बजाकर किया गणपति विसर्जन, पति राज और बच्चों संग जमकर नाचीं

परिवार संग किया विसर्जन
वीडियो में एक्टर को दिल खोलकर डांस करते देखा जा सकता है। सलमान खान इस समय पसलियों में चोट की वजह से दर्द में हैं, इसके बावजूद गणेश उत्सव में वह जमकर नाचते और एंजॉय करते दिखे। वीडियो में एक्टर अपनी बहन अर्पिता खान के साथ ढोल की बीट पर थिरक रहे हैं।

तो वहीं एक्टर की मां सुशीला और हेलेन व बहन अलवीरा को बप्पा की आरती करते देखा जा सकता है। जश्न में एक्स कपल मलाइका-अरबाज के बेटे अरहान को भी देखा जा सकता है। इसके बाद अर्पिता के पति आयुष शर्मा अन्य सदस्यों के साथ गणेश प्रतिमा को घर के बाहर पानी की टैंक में विसर्जित कर रहे हैं।

रिब इंजरी से जूझ रहे सलमान
बता दें, सलमान खान को रिब इंजरी हुई है। वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिकंदर की शूटिंग कर रहे हैं जहां कथित तौर पर उन्हें पसलियों में चोट पहुंची थी। ये फिल्म एआर मुर्गादास डायरेक्टर कर रहे हैं, वहीं साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म साल 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।