Logo
Somy Ali-Salman Khan: सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने दावा किया है कि अभिनेता ने 1998 में काले हिरण का शिकार किया था। उन्होंने कहा कि सलमान नहीं जानते थे कि बिश्नोई समाज उस जानवर को पूजता है।

Salman Khan Blackbuck case: सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से सलमान खान को मिल रही धमकियों के बीच उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने कई बार ऐसे बयान दिए हैं जिससे वह लाइमलाइट में आ गई हैं। अब हाल ही में उन्होंने दावा किया है कि सलमान ने ही 1998 में काले हिरण का शिकार किया था।

सोमी का बयान
सोमी का ये बयान उस समय आया है जब सलमान के पिता सलीम खान ने इस बात को सिरे से नकारा है कि अभिनेता ने जानवर शिकार किया हो। बिश्नोई समाज की सलमान से मांफी की मांग पर सलीम खान का कहना है कि उनके बेटे ने आजतक किसी जानवर को नहीं मारा तो वह किसी से माफी नहीं मांगेगे। ऐसे में सोमी अली का ये दावा इस बहस को नई हवा दे रहा है। सोमी ने क्या कहा, आइए जानते हैं।

'सलमान को नहीं पता था बिश्नोई काले हिरण को पूजते हैं'
एबीपी न्यूज से बातचीत में सोमी ने कहा कि वो जेल में जाकर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिलना चाहती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वो बिश्नोई समाज के मंदिर जाकर उनसे माफी भी मांगना चाहती हैं। सोमी ने कहा- 'सलमान खान ने काले हिरण का शिकार किया था, लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि बिश्नोई समाज काले हिरण को पूजता है और भगवान की तरह मानता है। मैं यकीन के साथ इसलिए कह सकती हूं क्योंकि सलमान ने जोधपुर से आने के बाद मुझे इस बारे में बताया था... उस समय मैं उनके साथ रिलेशनशिप में थी।

सोमी ने आगे कहा- "सलमान को नहीं पता था कि बिश्नोई समाज उस जानवर की पूजा करते हैं। अगर बिना जाने उन्होंने कोई गलती कर दी, तो क्या उस इलाके में सिर्फ सलमान ही हैं जिसने शिकार किया, बाकी लोग नहीं करते हैं क्या।"

'मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं'
उन्होंने कहा- "क्या सलमान खान की जान लेने से काला हिरण वापस आ जाएगा? मैं बिश्नोई समाज से मंदिर जाकर माफी मांगूंगी।" उन्होंने कहा है कि वह सलमान खान से कोई बात नहीं करना चाहतीं और ना ही उनका कोई लेना-देना है, लेकिन वह हिंसा के खिलाफ अपनी आवाज उठा रही हैं।
 

5379487