Somy Ali Post for Lawrence Bishnoi: अभिनेता सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनका एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र किया है।

इस पोस्ट में सोमी ने कहा है कि वह लॉरेंस से कुछ बात करना चाहती हैं और उनका फोन नंबर चाहती हैं। लॉरेंस बिश्नोई, जो सलमान खान की जान का दुश्मन बना हुआ है, उसके लिए अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने ऐसा पोस्ट क्यों किया है। आइए जानते है।

सोमी अली का लॉरेंस के नाम पोस्ट
पूर्व एक्ट्रेस और अब सोशल एक्टिविस्ट सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उससे कुछ मांग की है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- "ये लॉरेंस बिश्नोई के लिए डायरेक्ट मैसेज है- नमस्ते लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी के आप जेल से भी जूम कॉल कर रहे हो... तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं, कृप्या मुझे बताएं कि ये कैसे हो सकता है?"

Somy Ali Instagram Post

उन्होंने आगे लिखा- "हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है। हम आपके मंदिर में पूजा के लिए आना चाहते हैं, पर पहले जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें तय हो जाएं पूजा के बाद। यकीन मानिए ये आपके फायदे की ही बातें होंगी, अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा एहसान होगा आपका, शुक्रिया।"

ये भी पढ़ें- लॉरेंस गैंग का शार्प शूटर सुक्खा गिरफ्तार: हुलिया बदलकर होटल में छिपा था; सलमान खान के फार्म हाउस-घर की थी रेकी

बता दें, सलमान खान को जान से मारने की धमकी, उनके परिवार को खतरे की धमकी समेत एक्टर के घर के बाहर फायरिंग तक, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का इसमें बड़ा हाथ है। आरोपी जो फिलहाल गुजरात की जेल में बंद है, उसने सलमान खान को मारने की धमकी दी है। हाल ही में एनसीपी नेता और सलमान खान के करीबी दोस्ट बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी बिश्नोई गैंग ने ली है।

 

सोमी ने सलमान पर लगाए थे आरोप
ऐसे में अभिनेता की पूर्व गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस सोमी अली ने बिश्नोई से कुछ मांग की है। इससे पहले भी वह सलमान की ओर से लॉरेंस गैंग से माफी मांगी चुकी हैं। बता दें, सोमी अली और सलमान खान का ब्रेकअप 1999 में हो गया था और उन्होंने एक्टर पर मारपीट करने और धोखा देने के आरोप लगाए थे। ब्रेकअप के बाद वह यूएस शिफ्ट हो गईं। बताया जाता है कि सोमी अली सलमान खान के प्यार में इतनी दिवानी थीं कि वह अपना घर छोड़कर इंडिया आ गई थीं ताकि वह सलमान के साथ रह सकें। सोमी पाकिस्तानी मूल की हैं।