Logo
अभिनेता सलमान खान के बाहर फायरिंग से पहले लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को 9 मिनट की स्पीच दी थी। उसने सलमान को डराने के लिए शूटर्स को प्रोत्साहित किया था। इसका खुलासा चार्जशीट में हुआ है।

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल 2024 को हवाई फायरिंग की घटना में आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई है। गोलीबारी की घटना की  जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी। वहीं चार्जशीट में इस घटना को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स को दी थी हिदायत
जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर गोलियां चलवाईं थीं। इसके लिए उसने शूटर्स को सुपारी दी थी और वारदात को अंजाम देने से पहले उसने 9 मिनट तक आरोपियों का जोश भरने के लिए स्पीच दी थी। उसने शूटर्स से कहा था कि सलमान के घर सारी गोलियां दाग कर ही आना, आगर तुम ऐसा करोगे तो इतिहास बना दोगे।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, चार्जशीट में खुलासा हुआ है की बाइक सवार शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता को प्रोत्साहित करने के लिए अनमोल बिश्नोई ने एक वॉइस नोट भेजा था। इस ऑडियो में अनमोल ने कहा था कि वे अपने जीवन का "सबसे अच्छा काम" करने जा रहे हैं। "इस काम को अच्छे से करो। काम पूरा होने के बाद, तुम लोग इतिहास बनाओगे।"

'सारी गोलियां दाग देना'
इस 9 मिनट के ऑडियो में अनमोल बिश्नोई ने कहा, "इस काम को करते समय बिल्कुल भी डरो मत। इस काम को करने का मतलब है समाज में बदलाव लाना।" उसने शूटर्स सागर और विक्की से यह भी कहा कि बिश्नोई गिरोह का एक पैटर्न है कि 'जब भी हम कोई काम करने जाते हैं, तो बंदूक की मैगजीन पूरी खाली कर देते हैं। इसलिए सलमान खान के घर के बाहर पहुंचकर अपनी बंदूक की मैग्जीन खाली कर देना। ऐसे गोली चलाओ कि सलमान खान डर जाए।'

8 के खिलाफ चार्जशीट दायर
चार्जशीट में ये भी बताया गया है कि अनमोल ने दोनों शूटर्स को बेखौफ दिखने के लिए हेलमेट न पहनने और सिगरेट पीते रहने का निर्देश दिया था ताकी वे बेखौफ दिखें। इस मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर है जिसमें मास्टमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ भी मामला दर्ज है।  

5379487