Logo
एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर 14 अप्रैल को हुई फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है। मामले में सलमान का बयान भी सामने आया है।

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ सोमवार को चार्जशीट दायर कर दी है। मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई समेत पकड़े गए 6 आरोपियों और 3 वांछितों के खिलाफ विशेष मकोका अदालत में 1735 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में सलमान खान का बयान भी सामने आ गया है।

कोर्ट में चार्जशीट दाखिल
14 अप्रैल को दो मोटरसाइकिल सवार आरोपियों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार गोलियां फायर की थीं। फायरिंग करने वाले दोनों बाइक सवार आरोपियों ने पुलिस की पूछताछ में कहा है कि वे सलमान को जान से मारने के इरादे से नहीं आए थे। आरोप पत्र में 46 गवाहों के बयान और मजिस्ट्रेट के सामने CRPC की धारा 164 के तहत दर्ज गवाहों के बयान शामिल हैं। मकोका के तहत दर्ज बयान, कुल 22 पंचनामा और तकनीकी प्रूफ भी साक्ष्य के रूप में शामिल हैं।

सलमान का बयान
चार्जशीट में सलमान खान का बयान भी शामिल है। एक्टर का दावा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई उनसे पैसे ऐंठने के लिए धमकियां दे रहा है। उन्होंने कहा है कि बिश्नोई गैंग से बार-बार मिल रही धमकियों से उनका परिवार डरा हुआ महसूस कर रहा है। उन्होंने पहले भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकियों के बार में पुलिस को बताया है।

Salman Khan Family
 

सलमान खान और भाई अरबाज खान के दर्ज बयानों में खुलासा हुआ है कि इन धमकियों को उकसाने के लिए उन्होंने कुछ भी नहीं किया है, और ये धमकियां सिर्फ उनसे पैसे वसूलने के लिए दी जा रही हैं। उन्होंने धमकी भरे ईमेल, संदेश, उनके घर के बाहर छोड़े गए नोट और उनके घर पर गोलीबारी की घटना के बारे में पुलिस को बताया है। 

बता दें, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई वर्तमान में साबरमती जेल में बंद है। उसे 200 करोड़ के ड्रग्स मामले में बंद किया गया है। फिलहाल वह एनआईए की हिरासत में है। 

5379487