Logo
शनिवार रात (12 अक्टूबर) को एनसीपी लीडर बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड इस वक्त सदमे हैं। ऐसे में अब सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है।

Baba Siddiqui Murder: शनिवार रात (12 अक्टूबर) को एनसीपी लीडर बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड इस वक्त सदमे हैं। ऐसे में सलमान खान की सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ गई है और अब सुपरस्टार के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जिसका वीडियो सामने आया है। इतना ही नहीं, उनके परिवार ने इंडस्ट्री में मौजूद कई दोस्तों और करीबियों से रिक्वेस्ट की है कि वो कोई अभी एक्टर से ना मिलें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

दरअसल, सलमान खान अपने बेहद करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी को खोने से बेहद दुखी हैं। क्योंकि बाबा सलमान के लिए एक दोस्त ही नहीं, बल्कि अपने परिवार जैसे थे। इतना ही नहीं दोनों को अक्सर एक साथ कई इवेंट में भी देखा गया है। वहीं बाबा सिद्दीकी के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  सलमान के साथ काफी तस्वीरें भी पोस्ट की है। जो दोनों की दोस्ती को बयां करता है। हालांकि, सलमान को उनके हत्या की खबर मिलते ही वह बिग बॉस की शूटिंग रद्द कर अस्पताल पहुंच गए थे।  

सलमान खान ने रद्द निजी मुलाकातें
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते देर रात लीलावती अस्पताल से घर लौटने के बाद सलमान सो नहीं पाए और लगातार जीशान और परिवार का हालचाल ले रहे हैं। सिद्दीकी परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया कि "भाई फोन पर अंतिम संस्कार की तैयारियों और हर छोटी-बड़ी जानकारी पूछ रहे हैं। उन्होंने अगले कुछ दिनों के लिए अपनी सभी निजी मुलाकातें भी रद्द कर द है।" 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का पोस्ट वायरल 
आपको बता दें, बाबा सिद्दीकी की बॉडी का पोस्टमार्टम हो चुका है और आज यानी(13 अक्टूबर) की शाम उन्हें फैमिली और करीबियों के बीच 8 बजकर 30 मिनट पर मरीन लाइंस स्टेशन के सामने बड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। वहीं हाल ही में एक वायरल पोस्ट में कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस पोस्ट में गैंग ने दावा किया है कि वे सलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे, लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहिम के साथ जुड़ाव था। लेकिन मुंबई पुलिस ने एफबी पोस्ट की पुष्टि नहीं की है और कहा है कि इसकी जांच की जाएगी।  

5379487