Logo
Salman Khan Meets Malaika: अभिनेता सलमान खान बीती देर रात अपनी एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे। 12 सितंबर को मलाइका के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार हुआ।

Salman Khan meets Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के मौत की खबरे से हर कोई शॉक्ड है। 11 सितंबर को एक्ट्रेस के पिता ने अपने घर की छठवीं मंजिल की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। खबर मिलते ही बी-टाउन सेलेब्स मलाइका और उनकी मां से मिलने घर पहुंच रहे हैं। ऐसे में भाईजान सलमान खान भी अपनी भाभी मलाइका अरोड़ा के दुख में शामिल होने देर रात उनसे मिलने पहुंचे।

मलाइका से मिलने पहुंचे सलमान
अनिल मेहता के निधन की शॉकिंग खबर सुनते ही मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान सबसे पहले उनके पिता के घर पहुंचे थे। जिसके बाद सलमान खान का पूरा परिवार भी उनसे मिला था। हालांकि उस दौरान सलमान खान कहीं नजर नहीं आए थे। लेकिन भाईजान हमेशा अपने परिवार के सदस्यों के लिए साथ खड़े रहते हैं। ऐसे मुश्किल समय में अभिनेता 12 सितंबर को देर रात अपनी एक्स भाभी मलाइका अरोड़ा की मां के घर जाते नजर आए। 

सलमान खान मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए थे। लेकिन अंतिम संस्कार के बाद देर रात वह भाभी और उनके परिवार के साथ दुख बांटने उनके घर पहुंचे। पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सलमान खान को ब्लैक शर्ट और जीन्स पहने मलाइका के घर में एंट्री लेते देखा जा सकता है। 

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की शूटिंग के चलते बिजी है और मुंबई से बाहर थे। इसी वजह से वह 11 सितंबर को मलाइका अरोड़ा के घर हुए हादसे के बाद दुख में शामिल नहीं हो पाए थे। 

सलमान खान की अगली फिल्म सिकंदर में उनके साथ रश्मिका मंदाना बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। अस फिल्म को एआर मुर्गादास डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं साजिद नाडियाडवाला इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

5379487