Logo
Bad Newz Song Tauba-Tauba: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' का गाना तौबा-तौबा इस वक्त काफी ट्रेंड में है। इसमें एक्टर के डांस मूव्स की तारीफें हो रही हैं।

Salman Khan Praises Vicky Kaushal: विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' इस वक्त काफी सुर्खियों में है। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है और इसके प्रमोशन के लिए कलाकार और कास्ट लगातार बिजी हैं। 'बैड न्यूज' में पहली बार विक्की, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

विक्की कौशल का नया गाना
फिल्म के टीजर, ट्रेलर और गाने इस वक्त ट्रेंडिंग में हैं। फिल्म का गाना 'हुस्न तेरा तौबा-तौबा...' रिलीज होते ही काफी पॉपुलर हो गया है। गाने में विक्की कौशल के डांस मूव्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बीते दिनों अभिनेता ऋतिक रोशन ने विक्की की तारीफ की थी। अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान भी उनके डांस के कायल हो गए हैं।

सलमान ने की विक्की की तारीफ
कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान के साथ उनकी बॉन्डिंग खास रही है। चाहे फिल्म हो या त्योहार, कैटरीना को अक्सर सलमान और उनकी फैमिली के साथ जुड़ते देखा गया है। एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ अपनी खूबसूरत शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं। ऐसे में सलमान और विक्की के बीच भी अच्छा खासा बॉन्ड है। इसका एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब दबंग खान ने विक्की की तारीफ की।

Salman Khan post
 

दरअसल सलमान खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की कौशल का सॉन्ग तौबा-तौबा शेयर करते हुए एक्टर की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने विक्की के डांस की तारीफ करते हुए उन्हें आगामी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। इसे देख विक्की भी खुद को रोक नहीं पाए और भाईजान को तुरंत रिप्लाइ करते हुए थैंक्स कहा।

Vicky kaushal post
 

विक्की कौशल ने इंस्टा स्टोरी पर सलमना खान का पोस्ट री-शेयर करते हुए लिखा- "आप बहुत प्यारे हैं सलमान सर। बहुत-बहुत शुक्रिया। ये मेरे और पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है। इसके साथ उन्होंने ढेर सारी रेड हार्ट इमोजी शेयर की।"

तौबा-तौबा गाना इसी हफ्ते रिलीज हुआ है जिसको लेकर इंटरनेट पर काफी क्रेज देखा जा सकता है। अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 17 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

5379487