Anant Ambani Birthday Bash: बीते महीने फरवरी में रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश-नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की प्री-वेडिंग सेरेमनी बड़े ही धूम धाम से मानाई गई। तीन दिन तक चले राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग का जश्न गुजरात के जामनगर में आयोजित हुआ था जिसमें देश-दुनिया से नामचीन हस्तियां शामिल हुई थीं। तो वहीं बॉलीवुड सितारों की भी खूब महफिल देखने को मिली थी।

जामनगर पहुंचे सलमान खान
वहीं अब एक बार फिर जामनगर में बॉलीवुड हस्तियों की झड़ी लगने वाली है। दरअसल बुधवार को अनंत अंबानी का जन्मदिन है जिसके लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से उनके करीबी दोस्त शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान भी जामनगर पहुंच चुके हैं।

कूल लुक में दिखे दबंग खान
मंगलावर को सलमान खान जामनगर एयरोपर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान उन्हें बॉडीगार्ड शेरा और टाइट सिक्टोरिटी के साथ देखा गया। ब्लैक लूज़ स्वेट शर्ट और ब्लू डैनिम जींस में दबंग खान कैजुअल लुक में नजर आए। एयरपोर्ट से निकलते हुए मीडिया व पैपराजी ने उन्हें कैप्चर किया, जिसके कई वीडियोज़ ऑनलाइन सामने आए हैं। 

Orry ने सलमान के साथ किया पोज
तो वहीं इंटरनेट सेंसेशन ओरहान अवत्रामणी उर्फ औरी भी अनंत अंबानी के बर्थडे बैश में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंच चुके हैं। वहीं बर्थडे सेलिब्रेशन से पहले और औरी काफी उन मूड में नजर आए। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें औरी सलमान खान के साथ मस्ती करते हुए दूर से ही कैमरे के लिए पोज़ कर रहे हैं।

ये सेलेब्स हो सकते हैं शामिल
आपको बता दें, 10 अप्रैल को अनंत अंबानी का 29वां जन्मदिन मनाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जामनगर में अंबानी परिवार और करीबी दोस्तों के बीच बर्थडे का सेलिब्रेशन होगा। इसके लिए बॉलीवुड से भी कुछ सेलेब्स शामिल होंगे जिसमें जाह्नवी कपूर भी अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ शामिल होंगी।